इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म मामले को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी को जमकर घेरा है। प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि एमपी की बेटियां हर दिन दरिंदगी और दुराचार का शिकार हो रही है। लेकिन सीएम शिवराज बेटियों की चीखों और न्याय की गुहार को हर दिन केवल अपने झूठ के शोर से दबाने की साजिश में लगे रहते हैं।

रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा- शिवराज सरकार में मध्य प्रदेश की बेटियां हर दिन दरिंदगी और दुराचार का शिकार हो रही हैं..मगर मध्य प्रदेश को बेटियों के लिए सबसे डरावना और खतरनाक राज्य बनाने वाले सीएम, बेटियों की “चीखों” और “न्याय की गुहार” को, हर दिन केवल अपने “झूठ के शोर” से दबाने की साज़िश में लगे रहते हैं।

बिल्डर ने तांत्रिक के साथ मिलकर नाबालिग के साथ की छेड़छाड़; मां को भी बनाया हवस का शिकार, अश्लील Video बनाकर ऐंठ लिए 25 लाख के गहने

आगे कहा कि इंदौर में एक नाबालिग बच्ची से भाजपा नेत्री का बेटा बार बार बलात्कार करता रहा, मगर न्याय मिलना तो दूर, पीड़िता FIR दर्ज कराने के लिए भी एक थाने से दूसरे थाने में भटकती रही! भाजपा का एक दिन भी सत्ता में रहना, प्रदेश की बेटियों के लिए खतरे से खाली नहीं है! मध्य प्रदेश से भाजपा की विदाई में ही बेटियों की सबकी सुरक्षा और भलाई है।

MP SEX RACKET: देह व्यापार में धकेली गई नाबालिग ने किया भंडाफोड़, होटल में 4 युवती-3 युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, मुख्य आरोपी फरार

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि इंदौर में कक्षा 8वीं की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने बीजेपी नेत्री के नाबालिग बेटे पर केस दर्ज किया है। बताया गया कि पीड़िता गर्भवती हो गई थी। इस बात की जानकारी जब परिवार हुई तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने बच्ची से आरोपी के बारे में पूछताछ की। इसके बाद नाबालिग छात्रा का परिवार थाने पहुंचा। जहां उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई। पूछताछ में पता चला है कि मामले में अन्य आरोपियों के भी मिले होने की आशंका है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus