नई दिल्ली. दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी की बुधवार को पार्टी कार्यालय जाते समय रास्ता रोकने पर दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से जमकर नोकझोंक हुई. आतिशी के पीए की पुलिस के साथ नोकझोक इतनी बढ़ गई कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. आतिशी को दूसरे रास्ते से पार्टी कार्यालय पहुंचना पड़ा.

दरअसल, बुधवार को भाजपा का आम आदमी पार्टी के मुख्यालय पर प्रदर्शन था. दोपहर 12 बजे होने वाले विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर बैरिकेडिंग कर दी थी. शिक्षा मंत्री आतिशी साढ़े ग्यारह बजे पार्टी कार्यालय जा रही थीं. वह आईटीओ की तरफ से आ रही थीं, तभी पुलिस ने उनकी गाड़ी को बैरिकेडिंग के पास रोक दिया. इसे लेकर उनके बीच बहस होने लगी. आतिशी के पीए की पुलिस के साथ नोकझोंक बढ़ गई तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. आतिशी की गाड़ी को वापस लौटा दिया.

कार्रवाई का विरोध

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के खिलाफ ईडी की कार्रवाई होने पर जिले के कार्यकर्ताओं में रोष है. जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन और महासचिव राकेश अवाना कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली पहुंच गए. उन्होंने कहा कि संजय सिंह लगातार ईडी और सीबीआई को भी घेरते रहे हैं. केंद्रीय जांच एजेंसियों के जरिए विपक्ष के नेताओं को डराने का काम किया जा रहा है.