मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक हेड मास्टर और उसके साथी को लोडिंग वाहन चालक को थप्पड़ मारना इतना महंगा पड़ गया है कि उसकी जान चली गई। वाहन चालक ने गुस्से में आकर हेड मास्टर की मोटरसाइकिल पर गाड़ी चढ़ा दी। इस घटना में हेड मास्टर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मोटरसाइकिल चला रहा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। लोडिंग चालक इतने गुस्से में था कि वह मोटरसाइकिल को लगभग 500 मीटर तक घसीटते रहा। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी चालक अपने वाहन सहित वहां से फरार हो गया। घटना आज गुरुवार की है।

Lalluram.com की खबर का असर: LNIPE में फूड पॉइजनिंग मामले पर बड़ा एक्शन, मेस वार्डन-असिस्टेंट प्रोफेसर समेत इन पर गिरी गाज 

बता दें कि, 57 वर्षीय रामजी लाल तोमर शासकीय मिडिल स्कूल, जीगनी गांव में हेडमास्टर थे। वे अंबाह से मोटरसाइकिल पर बैठ कर मुरैना की तरफ आ रहे थे। मोटरसाइकिल उनके साथी सुरेंद्र शर्मा चला रहे थे। बड़े गांव मोड़ से गुजरते समय बगल से एक लोडिंग छोटा हाथी तेजी से गुजरा। लोडिंग के चालक ने उन पर गुटका थूक दिया। यह बात मोटरसाइकिल चालक और हेड मास्टर को नागवार गुजरी और उन्होंने आगे चलकर पूर्व विधायक शिव मंगल सिंह के ढाबे पर लोडिंग वाहन के आगे अपनी बाइक अड़ा दी। उसके बाद उन्होंने लोडिंग चालक को दो थप्पड़ जड़ दिए। लोडिंग चालक से उनकी बहस हो गई। गहमा गहमी के बाद हेडमास्टर अपनी मोटरसाइकिल लेकर आगे निकल गए।

5 लाख रुपए दो केस रफा-दफा हो जाएगा: ढाई लाख में हुआ सौदा, कमिश्नर के पास पहुंची पुलिसकर्मी की शिकायत   
लोडिंग वाहन चालक को दो थप्पड़ जड़ने के बाद दोनों हेडमास्टर बाइक स्टार्ट करके मुरैना की तरफ चल दिए। वहां से बमुश्किल 2 किलोमीटर आगे जा रहे थे तभी पीछे से छोटा हाथी चालक तेजी से वाहन लाते हुए दोनों की बाइक पर चढ़ा दी। आरोपी ने न सिर्फ बाइक को टक्कर मारी बल्कि मोटरसाइकिल सवार दोनों को आधा किलोमीटर तक घसीटता रहा। इस दुर्घटना में हेड मास्टर रामजी लाल तोमर की मौके पर मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहा सुरेंद्र शर्मा गंभीर रुप से घायल हो गया है जिसका इलाज जिला अस्पताल मुरैना में चल रहा है।