शुभम जायसवाल, राजगढ़। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ में कांग्रेस की जनआक्रोश यात्रा का देर रात समापन हुआ। कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह राघौगढ़, विधायक जयवर्धन सिंह, चाचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह मौजूद रहे। इस दौरान रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री के नाम और काम दोनों से किनारा कर लिया है। मध्य प्रदेश की बदहाली का सर्टिफिकेट दिया है।

MP में आयकर विभाग का छापा: आधा दर्जन से अधिक फर्मों के ठिकानों पर दबिश, नर्मदा परिक्रमा का पोस्टर लगाकर पहुंची थी टीम, दस्तावेजों की जांच जारी

नरसिंहगढ़ में आम सभा को संबोधित करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 15 दिनों से ज्यादा मध्य प्रदेश में जन आक्रोश यात्रा चाली है। इस दौरान मजदूर, किसान, युवा, बेरोजगार तमाम लोगों से इस यात्रा के माध्यम से मिलना हुआ।

मोदी ने मध्यप्रदेश की बदहाली का सर्टिफिकेट दिया- सुरजेवाला
रणदीप सुरजेवाला ने कहा, मध्यप्रदेश की बदहाली का सर्टिफिकेट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद मुख्यमंत्री के नाम और काम दोनों से किनारा करके दिया है। कहीं केंद्रीय मंत्रियों को जबरन चुनाव लड़वाया जा रहा है। जबकि केंद्रीय मंत्री चुनाव नहीं लड़ना चाहते। क्योंकि उन्हें हार का डर सतह रहा है। उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय चुनाव लड़ने से मना कर रहे हैं क्योंकि उन्हें हार दिखाई दे रही है।

चेंबर कोषाध्यक्ष की फैक्ट्री पर चोरों ने बोला धावा: लाखों की कीमत के एल्युमिनियम-तांबे के सामान ले गए, घटना CCTV में कैद

उज्जैन दुष्कर्म मामले पर बोले सुरजेवाला

सुरजेवाला ने उज्जैन मे 12 साल की मासूम के साथ हुए दुष्कर्म को गैंगरेप बताते हुए कहा कि इस सरकार में हर 24 घंटे में मध्य प्रदेश में 8 दुष्कर्म होते हैं। ओंकारेश्वर में 9 साल की मासूम के साथ 12 घंटे तक बलात्कार होता रहा और सरकार उत्सव मनाती रही। उज्जैन में 12 साल की मासूम के साथ गैंगरेप हुआ। इसमें कई लोगों ने अपनी हवस मिटाई। पर मामले में अब तक कुछ नहीं हुआ।

केंद्रीय मंत्रियों को चुनाव लड़ने पर बोले सुरजेवाला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिवराज सिंह के नाम और काम दोनों से किनारा कर लिया है। उन्होंने कहा सीएम शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया इन केंद्रीय मंत्रियों को खुद के साथ डुबाना चाहते हैं। इसलिए इन्हें चुनाव लड़वाया जा रहा हैं। बीजेपी कांग्रेस की नकल कर रही है, लेकिन नकल में अकल की जरूरत होती है। कांग्रेस की सरकार बनती है तो ग्वालियर चंबल को सबसे ज्यादा विकसित किया जाएगा सबसे ज्यादा उद्योग लगाए जाएंगे।

विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री सक्रिय: सिंधिया, अश्विनी वैष्णव और अनुराग ठाकुर का एमपी दौरा आज, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

कांग्रेस सरकार बनी तो एमपी में ऑफलाइन होगी परीक्षाएं
राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बिकाऊ कहते हुए कहा, यह धनबल की सरकार है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को खरीद कर यह सरकार बनाई गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा की जमीन खिसक रही है, इसलिए लाडली बहना याद आ गई। पटवारी भर्ती परीक्षा में घोटाला किया गया भाजपा के लोगों को 15 लाख रुपए लेकर पटवारी बना दिया गया। अगर कांग्रेस की सरकार आई तो ऑनलाइन परीक्षा बंद की जाएगी और ऑफलाइन परीक्षा की जाएगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus