जीएस भारती, सीहोर। कांग्रेस की जन आक्रोश रैली के दौरान बड़ा हादसा हो गया। रैली के दौरान कांग्रेस नेताओं के स्वागत के लिए बनाया गया मंच अचानक टूट गया। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। जिस दौरान यह हादसा हुआ उस वक्त मंच पर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी भी मोजूद थे। यह पूरी घटना मध्य प्रदेश के सीहोर में हुई है।

छत्तीसगढ़ के गजराज MP में मचा रहे उत्पात: घर छोड़कर आंगनबाड़ी में शरण लेने पर मजबूर ग्रामीण, शहरी इलाकों में खौफ

बता दें कि कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा लेकर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी आज सीहोर पहुंचे थे। पोस्ट आफिस के पास कांग्रेस दावेदार राजीव गुजराती ने सभी के स्वागत के लिए मंच बनवाया था। कांग्रेस के नेता जैसे ही मंच पर चढ़े, लोग ज्यादा होने की वजह से मंच धसक गया। इस दौरान कुछ नेता नीचे भी गिर गए। लेकिन जीतू पटवारी बाल-बाल बच गए। पूर्व आष्टा के न.पा. अध्यक्ष कैलाश परमार सहित कई नेता मंच से नीचे गिर गए लेकिन समय रहते सभी संभल गए।

स्कूल वैन चालक की गंदी करतूत: 4 साल की मासूम बच्ची के साथ किया ऐसा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा सीहोर विधानसभा में प्रवेश करने के बाद नगर में भोपाल नाका से कोतवाली चौराहा होकर बड़ा बाजार पहुंचेगी, जहां जनसभा का आयोजन किया गया है। कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही जन आक्रोश यात्राओं की शुरुआत 19 सितंबर से हुई थी। यह यात्राएं प्रदेश भर में 11 हजार किलोमीटर का सफर तय करेंगी। सभी यात्राएं अलग-अलग क्षेत्रों से निकाली जा रही है। इस दौरान जन आक्रोश यात्रा में शामिल कांग्रेस नेता जनता से कमलनाथ द्वारा किए गए 11 वादे बता रहे हैं।

MP Assembly Election: विधानसभा चुनाव में एक साथ आ सकती है कांग्रेस-सपा, इन 5 सीटों पर ठोका दावा

भाजपा पर जमकर बरसे जीतू पटवारी

सीहोर में निकली कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा कांग्रेस नेता जीतू पटवारी और कुणाल चौधरी शामिल हुए। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने शिवराज सरकार को बेरोजगारी महंगाई और किसानों पर घेरा। जन आक्रोश सभा में कांग्रेस नेता जीतू पटवारी एवं कुणाल चौधरी बेरोजगारी महंगाई बिजली किसान के मुद्दों पर शिवराज सरकार पर खूब बरसे।

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि शिवराज जी बहनों को बिल्कुल याद आएंगे क्योंकि इन्होंने मध्यप्रदेश को बेरोजगार प्रदेश बनाया, किसानो के हताशा का प्रदेश बनाया, बेकार और कर्जदार प्रदेश बनाया। उन्होंने 1000 करोड रुपए का कर्ज लिया और आज 45000 करोड़ का भूमि पूजन कर दिया। शिवराज जी जनता को मूर्ख बना रहे हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी निश्चित ही जा रही है और कांग्रेस की सरकार आ रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus