सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के शोरगुल के बीच सीएम शिवराज ने एक बार फिर जनता से पूछा कि ‘मामा को मुख्यमंत्री बनना चाहिए कि नहीं? वहीं ‘मोदी जी को प्रधानमंत्री बनना चाहिए की नहीं’ उन्होंने जनता से दोनों हाथ उठवाकर मामा का साथ देने और भाजपा की सरकार का साथ देने का संकल्प भी दिलवाया।

स्कूल वैन चालक की गंदी करतूत: 4 साल की मासूम बच्ची के साथ किया ऐसा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को डिंडौरी में चरण पादुका कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। जहां उन्होंने रोड शो भी किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि हमारा अभियान जनता की जिंदगी बदलने का अभियान है। सीएम ने पूछा आज आप से पूछ रहा हूं। मुझे दिल से ईमानदारी से बताना। मैं कैसी सरकार चला रहा हूं? अच्छी सरकार चला रहा हूं कि बुरी सरकार चला रहा हूं? तो ये सरकार आगे चलनी चाहिए कि नहीं? मामा को मुख्यमंत्री बनना चाहिए कि नहीं? मोदी जी को प्रधानमंत्री बनना चाहिए कि नहीं? भाजपा की सरकार फिर से आना चाहिए कि नहीं? 

सीएम शिवराज ने जनता को संबोधित करते हुए कहा तो आओ मेरे बहनों और भाइयों हम संकल्प करे कि जो हमारा साथ देगा, हम उसका साथ देंगे। आप संकल्प लेंगे कि आप मामा के साथ हैं। भाजपा की सरकार के साथ है।’

CM SHIVRAJ