कन्नौज. सपा से कन्नौज सदर सीट से तीन बार विधायक रहे अनिल दोहरे का गुरुवार को निधन हो गया. वे पिछले कई दिनों से बीमारी की चपेट में थे और लखनऊ के पीजीआई में इलाज चल रहा था.

पूर्व विधायक अनिल दोहरे के निधन पर शुक्रवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव उन्हें श्रद्धांजलि कन्नौज स्थित उनके आवास पहुंचे. पार्थिव शरीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित करके परिवार से मुलाकात की. पूर्व विधायक की पत्नी और बच्चों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. हर मुश्किल घड़ी में साथ देने का वादा किया.

इसे भी पढ़ें – ‘2014 में जो आए थे, वो 2024 में चले जाएंगे’, अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने इस दौरान पूर्व विधायक के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपना सच्चा सिपाही खो दिया. बहुत कम उम्र से ही सपा को गांव-गांव पहुंचाने वाले अनिल दोहरे ने पार्टी की मजबूती के लिए खूब संघर्ष किया. जनता से लगाव के कारण तीन बार विधानसभा पहुंचे. पार्टी को उनकी कमी हमेशा खलेगी.

इसे भी पढ़ें – पूर्व विधायक श्याद अली का निधन, सपा की बैठक से जाते समय आया हार्ट अटैक, अखिलेश यादव ने जताया शोक

बता दें कि जिले की सियासत में कद्दावर नेताओं में शुमार और सपा की ओर से मुख्य दलित चेहरा रहे अनिल दोहरे मूलरूप से जलालाबाद ब्लॉक के टिकइयापुरवा के निवासी थे. उन्होंने लगातार तीन बार कन्नौज सदर विधानसभा सीट से कामयाबी हासिल की थी. वह 2007, 2012 और 2017 में लगातार चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे थे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक