शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे एक दूसरे पर निशाना साधने का सिलसिला तेज होते जा रहा है। इसी कड़ी में पीसीसी चीफ कमलनाथ के बाद बेटे नकुल नाथ ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने ने कहा 18 वर्षों में अपनी बहनों की सुध नहीं ली, बहनोईं बेरोजगार घूम रहे है, ग़रीब मंहगाई की मार झेल रहे है और अब चुनाव में महिला हितेषी बनने का छलावा कर रहे है।

पीसीसी चीफ कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, ”मुख्यमंत्री 18 सालों में आपने बहनों की सुध नहीं ली, बहनोईं बेरोजगार घूम रहे है, ग़रीब महंगाई की मार झेल रहे है उनका क्या ?? आगामी चुनाव में अपनी हार सामने देख अंतिम समय में आप महिला हितेषी बनने का छलावा कर रहे है। उन्होंने आगे लिखा लेकिन जनता सब जान चुकी है आपके बहकावे और लालच में नहीं आएगी। जल्द ही प्रदेश की जनता कांग्रेस को जनाधार देकर मज़बूत सरकार बनाएगी।”

कमलनाथ ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री पर साधा निशाना: कहा-पहले जनता से पूछा ‘मैं चुनाव लड़ूं या नहीं’ और अब सीधे पूछ रहे कि मोदी को प्रधानमंत्री होना चाहिए या नहीं..

गौरतलब है कि नकुलनाथ के पहले पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भी आज एक ट्वीट करते हुए शिवराज सरकार पर जमकर बोला है। उन्होंने लिखा, ”मध्य प्रदेश भाजपा में हताशा अपने चरम पर है। पहले प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम लेना बंद कर दिया और उन्हें मुख्यमंत्री की दौड़ से बाहर कर दिया। इसके जवाब में प्रधानमंत्री पर दबाव बनाने के लिए पहले तो मुख्यमंत्री ने जनता के बीच यह पूछना शुरू किया कि मैं चुनाव लड़ूं या नहीं लड़ूं और अब सीधे पूछ रहे हैं कि मोदी जी को प्रधानमंत्री होना चाहिए या नहीं। पीएम और सीएम की जंग में, भाजपा में जंग होना तय है। जिन्हें टिकट मिला, वह लड़ने को तैयार नहीं है और जो टिकट की रेस से बाहर हैं, वह सबसे लड़ते फिर रहे हैं।”

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus