Rajasthan News: रामदेवरा. विधानसभा चुनाव में भाजपा ने बीते दिनों ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ स्लोगन से एक अभियान की शुरुआत की. इसी कड़ी में रामदेवरा क्षेत्र के एक किसान माधुराम जयपाल की एक फोटो भी एक पोस्टर पर लगाई गई है. पोस्टर में लिखा है कि 19 हजार से अधिक किसानों की जमीनें नीलाम, नहीं सहेगा राजस्थान.

किसान माधुराम जयपाल ने इस पर आपत्ति जताई है. किसान माधुराम का कहना है कि मेरी फोटो छापने के लिए मेरी अनुमति नहीं ली गई है, न ही मेरी कोई जमीन नीलाम हुई है. उसके ऊपर एक रुपए का कर्जा भी नहीं है. इस बारे में किसान माधूराम और उनके पुत्रों ने बताया कि पोस्टर में उनके फोटो लगे होने की जानकारी गत दिनों कई जगह से फोन आने के बाद चली.

माधुराम का कहना है कि पोस्टर में उनकी फोटो लगी होने से वे परेशान हैं. किराना की दुकान से लेकर रिश्तेदार पूछ रहे हैं कि उन्होंने जमीन कब बेची है, जबकि हकीकत है उनके पास आज भी दो सौ बीघा जमीन है. उन्होंने एक इंच भी जमीन नही बेची है. न ही उन पर किसी का कोई कर्जा है.

मेरे पिता की फोटो भाजपा वालों ने गलत जानकारी के साथ लगाया है. हम सीधे-साधे किसान हैं. राजनीति हमें आती नहीं है. हमारे पिता की फोटो पोस्टर में लगाई है, उसे भाजपा वाले हटाएं.

भूराराम जयपाल, किसान माधुराम का बेटा

ये खबरें भी जरूर पढ़ें