रुबीना दिलैक इन दिनों अपने जीवन के सबसे सुनहरे पल गुजार रही हैं. वह जल्दी अब पत्नी से मां बनने वाली है और यह समय उनके लिए बेहद खास है. इस समय की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस अपने फैंस को लगातार अपनी खुशियां शेयर करती हुई दिखाई दे रही है. हाल ही में उन्होंने फिर से बेबी बंप प्लांट करते हुए फोटो शेयर की है, जो बेहद दिलकश है. Read More – ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ की पहले दिन रही सामान्य कमाई, एडल्ट गॉसिप से भरपूर है फिल्म की कहानी

इन तस्वीरों में प्रेग्नेंसी की चमक साफ झलक रही है. फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ‘द बम्प-पाइ राइड (हार्ट इमोटिकॉन).’ रुबीना इसमें बेहद खूबसूरत दिख रही है. उन्होंने दो फोटो शेयर की है. एक कार के अंदर और एक कार के ऊपर बैठे हुए हैं. कार के ऊपर की फोटो बार्बी डॉल की थीम पर है. रुबीना काफी कूल नजर आ रही है. रुबीना ने बेहद प्यारी फोटो अपने फैंस के सामने शेयर किया है. वहीं ब्लैक ड्रेस की फोटो की अगर बात करें तो रुबीना इसमें बेहद क्यूट नजर आ रही है. उन्हें बालों को खोल कर रखा हुआ है और बहुत कम मेकअप किया हुआ है, लेकिन उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है.

छुपाई थी खुशखबरी

रुबीना और उनके पति ने लोगों से यह खुश काफी दिन तक छुपाए रखी थी. लोगों को काफी समय बाद पता चला था कि रुबीना प्रेग्नेंट है. कुछ समय पहले ही दोनों में ऑफीशियली तौर पर इस बात को लोगों के साथ शेयर किया है और उसके बाद से एक्ट्रेस कई फोटो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस बेहद खुश हैं और बच्चे के आने का इंतजार कर रहे हैं.