Rajasthan Crime News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां छेड़खानी से तंग आकर दो आदिवासी चचेरी बहनों ने आत्महत्या कर ली। दोनों ही बहनें 12वीं की छात्रा थी।

मिली जानकारी के अनुसार छात्राएं पीपलखूंट में किराए का कमार लेकर पढ़ाई कर रही थी। स्कूल में ही पढ़ने वाले तीन-चार युवक दोनों बहनों को बीते कुछ दिनों से परेशान कर रहे थे।

यह घटना घंटाली थाना क्षेत्र के डूंगला वाणी की है। यहां विद्यालय में ही पढ़ने वाले तीन-चार युवक और उनके साथी छात्राओं के साथ आए दिन छेड़खानी करते थे और उनसे संबंध बनाने के लिए दबाव डालते थे।

4 अक्टूबर को भी छात्रा के परिजनों द्वारा पीपलखूंट थाने में इसको लेकर शिकायत भी की गई थी। उसके बाद आरोपियों ने मिलकर दोनों छात्राओं के साथ छेड़खानी की और उनके साथ मारपीट की। घर पहुंचकर इसकी जानकारी छात्राओं ने अपने परिजनों को दी।

अगले दिन सुबह दोनों चचेरी बहनें एक नाले के पास बेसुध अवस्था में मिली। जहां परिजनों ने तुरंत घंटाली चिकित्सालय पहुंचाया। मगर चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। थाना अधिकारी सोहनलाल के अनुसार कुछ युवकों को डिटेन किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें