रेणु अग्रवाल, धार। कंप्यूटर बाबा रविवार को संतों के साथ गौ माता बचाओ यात्रा के तहत धार पहुंचे। जहां उन्होंने धारेश्वर मंदिर में दर्शन कर किए। जिसके बाद कंप्यूटर बाबा कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में शहर के मुख्य मार्ग से गौ माता बचाओ पैदल यात्रा निकाली। इस दौरान उनके साथ सैकड़ों संत भगवा ध्वज लिए चल रहे थे। मीडिया से बातचीत में कंप्यूटर बाबा ने कहा कि गौ माता मध्य प्रदेश की सड़कों पर तड़प-तड़प कर मरने को मजबूर है। सरकार अपने आप को सनातन धर्म की सरकार कहते हैं। आज परिस्थिति ऐसी है कि साधु-संत, जनता जनार्दन सबके हाल बेहाल है, सनातनी बेहाल है।

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि, गौ माता के लिए तो कोई योजनाएं नहीं आई। कई तरह की योजनाएं शिवराज सरकार ने डब्बा डब्बी की योजना, जूते चप्पल की योजना, छाते की योजना बहुत सारी योजनाएं लाएं, लेकिन गौ माता के लिए कोई योजना नहीं है। क्योंकि गौ माता वोट नहीं देती है। यदि गौ माता वोट देती तो जरूर कोई ना कोई योजना लाते। इसका मतलब यह कोई सच्चे सनातनी नहीं ढकोसला सनातनी है। यह अपने आप को वोट मांगने के लिए सनातन धर्म की बात करते हैं। गौ माता में 33 कोटि के देवी देवता समाहित हैं।

दिव्यांग बच्चों ने दिखाया हुनर: डेढ़ हजार प्रतिभागियों ने विंटर गेम्स में लिया हिस्सा, एशियाई दिव्यांग खेलों में भाग लेने वाले प्लेयर भी हुए शामिल

कमलनाथ सरकार ने हजारों गौशालाएं बनाई। शिवराज सरकार ने सारी गौशालाएं बंद कर दी। चारा पानी बंद कर दिया, उनके ग्वाला बंद कर दिए। हाल यह है कि गौ माता गौशाला में नहीं सड़कों पर पड़ी है और मरने को मजबूर है। गौमाता वोट तो नहीं देगी, लेकिन श्राप जरूर देगी। गौ माता बचाओ पैदल यात्रा में शहर कांग्रेस अध्यक्ष जसबीर सिंह छाबड़ा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता नरेंद्र सिंह बुंदेला, कमल सिंह, प्रमोद सेनापति, कमल राठौर, रोहित कामदार, ऋषि भार्गव सहित कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद रहे।

स्पेशल छोले भटूरे में निकला कीड़ा: इस फेमस होटल से ऑर्डर किया था खाना, अब शिकायत की तैयारी में कस्टमर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus