रायपुर. महाराजा अग्रसेन जी की जयंती के अवसर पर रविवार को मरीन ड्राइव में अग्रवाल समाज के बहुचर्चित कार्यक्रम ” AGRATHAN” साइकिलिंग और दौड़ के कार्यक्रम का आयोजन अग्रवाल युवा मंडल द्वारा संपन्न हुआ. जयंती प्रभारी मनीष अग्रवाल और प्रचार प्रसार प्रमुख आयुष मुरारका ने बताया कि, इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रतनलाल डांगी पुलिस महानिरीक्षक, रायपुर और विशिष्ट अतिथि एस. के. मीणा आयकर आयुक्त के द्वारा फ्लैग ऑफ कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया.

मुख्य अतिथि रतन लाल डाँगी ने कार्यक्रम को सफल बताते हुए युवा मंडल की सर्वसमाज को मतदान के लिए जागरुक करने के उद्देश्य की सराहना करते हुए रायपुरवासियों को फिट रहने के फ़ायदे भी बताए. विशिष्ट अतिथि एस.के. मीना ने कार्यक्रम की सराहना की और इस वर्ष सात लाख नए मतदाताओं को कार्यक्रम के उद्देश्य होप फॉर टुमारो, वोट फॉर टुमारो का ज़िक्र करते हुए अपने मतदान के अधिकार को पूर्ण करने का आह्वान किया.

अग्रवाल सभा के अध्यक्ष विजय अग्रवाल ने बताया कि, इस कार्यक्रम में सभी समाज के क़रीब दो हजार लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. इसमें छात्र-छात्राओं सहित महिला वर्ग, पुरुष वर्ग एवं सीनियर सिटीजंस आदि ने भाग लेकर आकर्षक नगद पुरस्कार ट्रॉफी सर्टिफिकेट प्राप्त किया.

इस कार्यक्रम में कई संस्था का सहयोग रहा
1:-इनफिनिटी राइडर्स
2:-येलो आर्मी
3:-साइकस ज़ुंबा क्लास

यह कार्यक्रम सर्व समाज के लिए था इसलिए इस प्रतियोगिता में ओपन केटेगरी ,सीनियर सिटीजन,अग्रवाल समाज के लिए भी अलग कैटेगरी थी. सभी कैटेगरी में बॉयज़ गर्ल्स को 1st, 2nd औऱ 3rd प्राइज दिया गया. लकी ड्रॉ के माध्यम से 25 सिल्वर कॉइन्स भी प्रतिभागियों को बांटा गया. इस कार्यक्रम में अग्रवाल समाज के संरक्षक चतुर्भुज अग्रवाल, महामंत्री मनमोहन अग्रवाल, कोषाध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल, युवा मंडल के अध्यक्ष राम अग्रवाल, संगठन मंत्री योगी अग्रवाल, महामंत्री युवा मंडल सौरभ अग्रवाल कार्यक्रम संयोजक विनीत अग्रवाल, शोभा यात्रा प्रभारी आनंद गोयल, उपाध्यक्ष अकांश गोयल, सलाहकार आयुष अग्रवाल, पीयूष अग्रवाल, अभिषेक टेकरीवल, वेदान्त अग्रवाल, अमर अग्रवाल, सिए गोपाल अग्रवाल, पंकज अग्रवाल, विकास सिंघाल, संस्कार अग्रवाल और सभा के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ ही इस कार्यक्रम के सभी स्पॉन्सर्स भी उपस्थित थे. इस कार्यक्रम को सफल बनाने में स्थानीय प्रशासन, पुलिस प्रशासन और यातायात विभाग का विशेष सहयोग रहा.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें