Thalaivar 170: रजनीकांत (Rajinikanth) फिल्म दुनिया में एक ऐसा नाम है जिसकी एक झलक पाने के लिए आज भी फैंस बेताब नजर आते हैं. इस उम्र में भी तलाइवा ने अपनी एक दमदार छवि बना कर रखी है. हाल ही में उनकी एक बहु प्रतीक्षित फिल्म आने वाली है जिसकी झलक उन्होंने सेट से दी है रजनीकांत को देखकर फैंस दिल हार बैठे हैं. उन्होंने अपने खास अंदाज में लोगों का अभिवादन कर उन्हें खुश कर दिया.

एक्टर का यह वीडियो शूटिंग के दौरान का है. माना जा रहा है की हाल ही में जब वह थलाइवर 170 (Thalaivar 170) की शूटिंग के लिए केरल में बने सेट पर पहुंचे तो उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक पहले सी मौजूद थे. सुपरस्टार ने अपने फैंस का हवा में का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. तलाइवा ने भूरे रंग की शर्ट और पैंट पहन रखी थी और वह खुशी से अपने प्रशंसकों को देख रहे थे. उनकी एक झलक पाने के लिए वहां नजर आया लोगों में दिवानगी देखते ही बनी.कुछ अपने सुपरस्टार को देखकर उन्हें आवाज देते भी नजर आए. वहीं कुछ ने उनकी सेल्फी और फोटो लेकर अपना दिन बना दिया.

क्या कहा तलाइवा ने

हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में कई बातें शेयर की. इस फिल्म पर बात करते हुए उन्होंने कहा था, मैं निर्देशक ज्ञानवेल और लाइका के साथ अपनी 170वीं फिल्म कर रहा हूं, जो एक सामाजिक संदेश के साथ-साथ एक बड़ी मनोरंजन भी होगी. मैं फिल्म की शूटिंग करने जा रहा हूं. फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है.

https://x.com/Satheesh_2017/status/1710551830256918538?s=20

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें