Rajasthan Politics: भाजपा नेताओं ने राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ लगातार बढ़ रही हिंसा को लेकर राज्यपाल कलराज मिश्र से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने बढ़ते अपराधों पर गहलोत सरकार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ का कहना है कि ‘पिछले 48 घंटों के अंदर राजस्थान में 13 अलग-अलग जगहों पर महिला अत्याचार और बलात्कार की घटनाएं हुई हैं। हर 48 घंटे में राज्य के किसी न किसी कोने में महिला उत्पीड़न का एक मामला सामने आ रहा है।’

ashok-gehlot-1_1601275451

राठौड़ ने आगे कहा कि प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट दो नाबालिग लड़कियों पर मनचलों ने अत्याचार किया कि दोनों लड़कियों ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। प्रदेश में हुए कुल अपराधों में से 33 प्रतिशत मामलों में महज छह माह में ही हुए हैं। हमने आज संवैधानिक प्रमुख राज्यपाल कलराज मिश्र को ज्ञापन देकर गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग की है। बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास ही गृह मंत्रालय का प्रभार है। इस दौरान भाजपा के राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी, डॉ. किरोड़ी लाल मीणा, राजसमंद सांसद एवं प्रदेश महासचिव दीया कुमारी, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़, सांसद रामचरण बोहरा, राष्ट्रीय सचिव डॉ. अलका सिंह गुर्जर समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें