बालासोर. ओडिशा के बालासोर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शिक्षक ने कथित तौर पर एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. विश्वसनीय रिपोर्टों के अनुसार, कक्षा 10वीं के एक छात्र की शिक्षक के पिटाई के बाद मृत्यु हो गई. बालासोर जिले के खंटापड़ा इलाके से शिकायतें दर्ज की गई हैं. घटना खंटापड़ा थाना क्षेत्र के कुली गांव के स्कूल की है.

इसलिए की पिटाई
दर्ज शिकायत के मुताबिक, कृष्णानंदपुर घाम गांव के एक नाबालिग 10वीं कक्षा के छात्र को बंसीधर विद्यापीठ कुलिंगा के हिंदी शिक्षक ने पिटाई कर दी. कहा जा रहा है कि, शिक्षक ने उसकी छाती पर लात मारी थी। शिक्षक ने छात्र की इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उसने कथित तौर पर अपने सहपाठी को बिना बताए उसकी साइकिल ले लिया था. घटना रविवार की है. घर जाने के बाद छात्र की तबीयत खराब हो गई और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. Read More- इज़राइल-फिलिस्तीन विवाद: सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने दी ‘सॉलिडारिटी विद ह्युमानिटी’ का संदेश

इलाके में तनाव का माहौल
गौरतलब है कि, लड़के की वहीं मौत हो गई थी. छात्र की मौत से स्थानीय इलाके में तनाव का माहौल है. परिजनों ने मृत छात्र का शव स्कूल के सामने रखकर प्रदर्शन किया.

शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग
बता दें कि, रेमुना तहसीलदार खंटपड़ा पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और परिवार के सदस्यों से बात की. परिजनों और लोगों ने संबंधित शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग की है. नाबालिग के परिवार ने हिंदी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराए हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक