हेमंत शर्मा, इंदौर। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा विधानसभा चुनाव की तारीखों ऐलान के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव व एक नंबर विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अच्छे तरीके से सरकार चलाई है। उनकी बनाई योजनाओं का अनुसरण दूसरे राज्यों ने भी किया, इसमें कांग्रेस के राज्य भी शामिल है।

कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा में कहा सीएम शिवराज अच्छे प्लान बनाते है।वे दर्शन शास्त्र के विद्यार्थी थे, इसलिए उनके सोचने का तरीका जनता के प्रति रहता है। बीजेपी द्वारा मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट करने संबंधी सवाल पर कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता ही मुख्यमंत्री बनेगा। चुनाव अभियान के लिए कम समय मिलने के सवाल पर कहा कि हम हमेशा जनता के बीच रहते है। चुनाव के लिए कम समय जैसी बात नहीं। चुनाव आयोग कल मतदान करा दें तब भी प्रदेश में बीजेपी की सरकार बन जाएगी।

Read more- MP ELECTION 2023: प्रदेश में 17 नवंबर को होगा मतदान, जानिए अब तक किस पार्टी ने कितने प्रत्याशी किए घोषित, कौन होगा बीजेपी-कांग्रेस का सीएम फेस ?

कांग्रेस पर साधा निशाना
कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कांग्रेस अपनी सूची घोषित करने के लिए श्राद्ध पक्ष गुजरने का इंतजार कर रही है। जनहित के कामों के लिए क्या मुहूर्त देखना। उन्होंने कहा बीजेपी की विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तैयारी है। राहुल का प्रदेश में आना बीजेपी के लिए फायदेमंद होगा। मध्य प्रदेश में उनका प्रभाव नहीं बचा है। पिछले चुनाव में उन्होंने किसानों का कर्ज चुकाने का वादा किया था, बेरोजगार भत्ता देने की घोषणा की थी, लेकिन उसे पूरा नहीं कर पाए। सनातन वाले बयानों पर कहा कि सनातन चुनावी मुद्दा नहीं है। हमरा देश सनातन रहा है और रहेगा। जो लोग यह सपना देख रहे कि उसे समाप्त कर दें तो वे खुद समाप्त हो जाएंगे। अपने विधानसभा क्षेत्र को लेकर कहा कि एक नंबर में कार्यकर्ता ही मेरा चुनाव लड़ेंगे।

Read more- MP Election 2023: BJP की चौथी लिस्ट में 24 मौजूदा मंत्रियों मिला टिकट; पार्टी ने विधायकों पर भी जताया भरोसा, देखें तस्वीरों के साथ पूरी डिटेल…

Comedian Ehsaan Qureshi campaigned for kailash Vijayvargiya in Indore

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus