फेस्टीव सीजन को देखते हुए ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लैटफॉर्म स्विगी ने भी अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है. स्विगी अपने ग्राहकों के लिए वन मेंबरशिप की शुरुआत की है. इसके लिए आपको अपनी जेब से सिर्फ 99 रुपये खर्च करने होंगे. तो चलिए जानते हैं क्या-क्या मिलेंगे फायदे.

Swiggy One Lite के फायदे

स्विगी वन लाइट का सब्सक्रिप्शन ऐसे फायदों के साथ आता है जो ग्राहकों को इसको खरीदने के उत्साहित करेगी. इसके तहत सब्सक्राइबर्स को 149 रुपये से ऊपर के आर्डर पर 10 फ्री फ़ूड डिलीवरी मिलेगी, इसके साथ ही 199 रुपये तक की 10 फ्री इन्स्टामार्ट डिलीवरी मिलेगी। इसके अतिरिक्त, सदस्यों को नियमित ऑफ़र के अलावा, 20,000 से अधिक रेस्तरां में 30% तक की बचत के साथ विशेष छूट तक पहुंच प्राप्त होती है.

इसके अलावा, स्विगी वन लाइट के सदस्य 60 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर स्विगी जिनी डिलीवरी पर 10% छूट का आनंद ले सकते हैं. स्विगी वन लाइट का सब्सक्रिप्शन लेने वालों को कम से कम 6 गुना रिटर्न प्राप्त कर सकते है क्योंकि वह इंस्टामार्ट और जिनी सेवाओं में सदस्यता का लाभ उठाते हैं.

 कंपनी का कहना है कि वह यूजर्स के लिए ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं देने के मिशन पर काम कर रही है. कंपनी के अनुसार, 10 में से 9 स्विगी वन यूजर इसकी 2 या 3 से ज्यादा सर्विसेज का इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में स्विगी वन लाइट अफॉर्डेबल प्राइस में ये सर्विसेज लेकर आया है जो कि बहुत पॉकेट फ्रेंडली बताया गया है. इस प्लान के लॉन्च के बाद अब वे यूजर भी स्विगी की सर्विसेज का इस्तेमाल कर पाएंगे जिन्होंने कभी स्विगी वन को इस्तेमाल करके नहीं देखा था. 

कंपनी का मानना है कि 99 रुपये में तीन महीने के लिए वन लाइट सब्सक्रिप्शन लेकर यूजर मेंबरशिप फीस से 6 गुना ज्यादा फायदा इस प्लान के जरिए पा सकता है.