प्रीत शर्मा, मंदसौर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी कर दी है। वहीं मंदसौर की चार विधानसभाओं मंदसौर, मल्हारगढ़, सुवासरा और गरोठ में से तीन विधानसभा सीट पर उम्मीदवार की घोषणा हो चुकी है। जिसमें तीन सीटों पर फिर से कैंडिडेट को दोहराया गया है।

खास बात यह है कि पूर्व में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए और सुवासरा विधानसभा से उपचुनाव जीतकर प्रदेश कैबिनेट में मंत्री बने हरदीप सिंह डंग को सुवासरा से, तो वहीं वित्तमंत्री जगदीश देवड़ा को फिर से मल्हारगढ़ विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है।

BIG BREAKING: BJP की चौथी लिस्ट जारी, 57 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान, CM शिवराज बुधनी से लड़ेंगे चुनाव, देखिए पूरी सूची…

इसके साथ ही मंदसौर विधानसभा से चौथी बार भाजपा ने यशपाल सिंह सिसोदिया पर अपना विश्वास जताया है। लिस्ट में नाम आने के बाद भाजपा प्रत्याशी यशपाल सिसोदिया ने धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझ जैसे छोटे से कार्यकर्ता पर विश्वास जताया है। नए मुद्दे क्या है अब जनता से बात करके उन्हें देखा जायेगा और नए तरीके से विकास किया जाएगा।

टिकट मिलने के बाद भावुक हुए मंत्रीजी: विश्वास सारंग ने केंद्रीय नेतृत्व का जताया आभार, कहा- दोबारा से दोहराएंगे इतिहास, प्रदेश में फिर खिलेगा कमल

इसके अलावा कांग्रेस को चुनौती के सवाल पर यशपाल सिसोदिया ने पूर्व में आए चुनाव नतीजों को आधार मानते हुए भाजपा के पक्ष में बने समीकरण का उदाहरण दिया। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी सिर्फ कमल के निशान पर ही चुनाव लड़ेगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus