Katrina’s first look from‘Tiger 3’: यशराज फिल्म्स की स्पाई सीरीज ‘टाइगर 3’ फिल्म से सलमान खान के फर्स्ट लुक पोस्टर के बाद, अब कटरीना का सोलो फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है. YRF ने कैटरीना कैफ की सराहना करते हुए कहा कि बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ यश राज फिल्म (YRF) की स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला जासूस हैं. टाइगर फ्रेंचाइजी में कैटरीना कैफ जोया के किरदार में निभाती है. वहीं लड़ाई या रणनीति में वह टाइगर उर्फ सलमान खान से बराबरी करती हैं. कैटरीना ने जब भी जोया का किरदार निभाया है, चाहे वह एक था टाइगर हो या टाइगर जिंदा है, उन्हें फैंस का जबरदस्त प्यार मिला है और उन्होंने दिखाया है कि वह अपने दम पर अविश्वसनीय एक्शन सीक्वेंस कर सकती हैं.

https://www.instagram.com/p/CyNQKT1IGkd/

टाइगर 3 के लिए बॉडी को ‘ब्रेकिंग पॉइंट’ तक धकेला – कटरीना

कैटरीना ने खुलासा किया कि टाइगर 3 के शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण एक्शन दृश्यों को निभाने के लिए, उन्होंने अपने बॉडी को ‘ब्रेकिंग पॉइंट’ तक धकेल दिया! कैटरीना कहती हैं, ”ज़ोया वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पहली महिला जासूस हैं और मुझे उनके जैसा किरदार पाकर बहुत गर्व है. वह उग्र है, वह साहसी है, वह पूरी तरह से समर्पित है, वह वफादार है, वह सुरक्षात्मक है, और सबसे बढ़कर वह हर समय मानवता के लिए खड़ी रहती है.”

Bollywood News: झगड़े के बाद Urfi और राज कुंद्रा का हुआ आमना सामना, देखिए आखिर क्या बना सीन

टाइगर 3 सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म – कटरीना

कटरीना ने टाइगर सीरीज में अपने किरदार के बारे में कहा कि “वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में जोया का किरदार निभाना एक अविश्वसनीय जर्नी रही है और मैंने हर फिल्म में खुद को परखा है. इसमें कोई अपवाद नहीं है की हम इस बार एक्शन दृश्यों को अगले स्तर पर ले जाना चाहते थे और मैंने फिल्म के लिए अपने बॉडी को चरम सीमा तक धकेला है और लोग उसे देखेंगे. शारीरिक रूप से यह मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म रही है. ”एक्शन करना हमेशा रोमांचक होता है और मैं हमेशा से एक्शन जॉनर की प्रशंसक रही हूं. इसलिए, जोया का किरदार निभाना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. मजबूत, साहसी, बदमाश और कोई रोकटोक नहीं! मैं लोगों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं जब वे जोया को स्क्रीन पर देखेंगे, वह टाइगर की यिन टू यांग है.”

Malaika Arora का नया वीडियो आया सामने, बेहद खूबसूरत लग रही हैं एक्ट्रेस

गौरतलब है कि टाइगर 3 का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. फिल्म का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा, वहीं इस साल बड़ी दिवाली की छुट्टियों के दौरान फिल्म रिलीज़ होगी.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.