राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को उत्तराखंड पहुंचे। जहां उन्होंने गंगा नदी किनारे बैठकर चिंतन करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘मां गंगा भारतीय संस्कृति का पुण्य प्रवाह; यही संस्कृति भौतिकता की अग्नि में दग्ध विश्व मानवता को शाश्वत शांति के पथ का दिग्दर्शन कराएगी। वहीं इसे लेकर कांग्रेस ने पलटवार किया है।

सीएम शिवराज ने एक्स पर फोटो शेयर कर लिखा- मां गंगा भारतीय संस्कृति का पुण्य प्रवाह; यही संस्कृति भौतिकता की अग्नि में दग्ध विश्व मानवता को शाश्वत शांति के पथ का दिग्दर्शन करायेगी। वहीं उत्तराखंड रवाना होने से पहले उन्होंने कहा था कि मैं हरिद्वार और ऋषिकेश जा रहा हूं। दिनभर चिंतन और मुलाकात करूंगा। गुरुवार सुबह वापस आऊंगा और चुनाव अभियान में पूरी ताकत से जाएंगे।

MP BREAKING NEWS: संविदा कर्मचारियों को मिलेगा आयुष्मान कार्ड का लाभ, आदेश जारी…

15 अक्टूबर को JAYS की बैठक: प्रत्याशियों की घोषणा को लेकर होगी चर्चा, चुनाव अभियान समिति करेगी औपचारिक ऐलान

इस पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि सीएम शिवराज सिंह चिंतन-मनन के लिए ऋषिकेश पहुंचे। मोक्ष दायिनी गंगा, गंगा जल पर 18% GST*…… खामोश!! 3 दिसंबर तो दिवाली कमल (नाथ) की ही मानेगी….दादा अब ऋषिकेश….. स्थाई चिंतन -मनन होगा ??

प्रदेश में चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद आचार संहिता लागू हो गई है। इन सबके बीच प्रदेश के मुखिया उत्तराखंड पहुंच गए। मुख्यमंत्री के साथ पत्नी साधना और दोनों बेटे कार्तिकेय-कुणाल भी हैं। बता दें कि एमपी में 21 अक्टूबर को नोटिफिकेशन जारी होगा। 30 अक्टूबर तक नामांकन हो सकेंगे। नामांकन की जांच 31 अक्टूबर तक की जाएगी। 2 नवंबर नाम वापसी की आखिरी तारीख है। वहीं मतदान 17 नवंबर को किया जाएगा। जबकि 3 दिसंबर को चुनाव के परिणाम आएंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus