बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. कपल इन दिनों अपने गोल्डन डेज को एंजॉय कर रहे हैं. शादी के बाद परिणीति चोपड़ा हाल ही में स्पॉट की गई. जहां वह बेहद खूबसूरत लग रही थी. वैसे तो परिणीति ने वेस्टर्न आउटफिट पहना हुआ था, लेकिन उनके हाथों में चूड़ा और मांग में सिंदूर काफी जच रहा था. परिणीति मांग में लाल रंग का सिंदूर लगाई हुई थी और हाथों में खूब सारी चूड़ी भी पहनी हुई थीं. उन्होंने बाकायदा रुक कर पैप्स को पोज दिया. Read More- धोखाधड़ी मामले में जरीन खान को मिली राहत, कोलकाता कोर्ट ने अरेस्ट वारंट किया रद्द

https://www.instagram.com/reel/CyN5fKtvlwD/?igshid=NjFhOGMzYTE3ZQ==

शादी के बाद परिणीति चोपड़ा काफी अलग लुक में सामने आई. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. परिणीति ब्लैक कलर का कोट और पैंट पहनी हुई थी, लेकिन एक्ट्रेस को देखकर बिल्कुल यह समझ आ रहा था कि वह अब मैरिड हैं. उन्होंने अपनी मांग में खूब सारा सिंदूर लगाया हुआ था जो उन्हें बहुत डिफरेंट लुक दे रहा था. परिणीति चोपड़ा को देखते ही उनके फैंस उन्हें घेर लिए और उनके साथ सेल्फी लेने लगे. इस दौरान परिणीति ने पैप्स को भी समय दिया. फोटो और सेल्फी के बाद लोगों को बाय बोलते हुए कार में बैठ गई.

https://www.instagram.com/reel/CyN81neBJSx/?igshid=NjFhOGMzYTE3ZQ==

हुई थी शाही शादी
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शाही शादी हुई थी. शादी के वीडियो और फोटो अब तक सोशल मीडिया की शान बने हुए हैं. सबसे ज्यादा इस दौरान परिणीति का वह वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह राघव की बारात को देखकर एक्साइड हुई थी. परिणीति काफी खुश हो गई थी और वह अपने इमोशंस को रोक नहीं पाई थी. इसके अलावा उनके पहली बार गृह प्रवेश का वीडियो भी काफी वायरल हुआ है, जिसमें परिणीति थिरकते हुए राघव के साथ घर में प्रवेश करी थी.