नितिन नामदेव, रायपुर. सीएम भूपेश के कैंडी क्रश खेलने वाली फोटो को जमकर सियासी छीटाकशी हो रही है. बीजीपे सीएम बघेल के गेम खेलने वाले फोटो को वायरल कर तंज कस रही है. जिस पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने पलटवार किया है. दीपक बैज ने कहा, भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है. सीएम चाय पीते हैं, खाना खाते हैं, गेम खेलते हैं तो बीजेपी को तकलीफ होती है. सीएम कैंडी क्रश खेलते हैं, गिल्ली डंडा खेलते हैं, भौरा चलाते हैं तो बीजेपी को तकलीफ क्या है ? बीजेपी के नेता बताएं, उन्हें क्या आपत्ति है.

टिकट को लेकर बीजेपी में हुए विरोध पर पीसीसी चीफ बैज ने कहा, बीजेपी के प्रत्याशियों की सूची को लेकर बगावत हो रही. उन्होंने वही पुराने घिसे-पिटे चेहरों को खड़ा किया, जिन्हें जनता ने पहले से ही नकार दिया. कांग्रेस के सत्ता में वापसी का रास्ता बीजेपी ने साफ कर दिया. कांग्रेस की सरकार इस बार 75 प्लस सीट पर जीत हासिल करेगी.

टिकट को लेकर दिवंगत परिवार भीमा मंडावी की बेटी की मांग पर दीपक बैज ने कहा, ये संवेदनशील मामला है. भाजपा हमेशा से ही दिवंगत परिवार का अपमान करती रही है. भीमा मंडावी की बेटी ने स्पष्ट किया कि, उन्हें महत्व देना चाहिए. भीमा मंडावी को महत्व ना देकर भाजपा ने बस्तर की जनता का अपमान किया. कांग्रेस ने हमेशा दिवंगत परिवार सम्मान किया.
कांग्रेस ने झीरम दिवंगतों के परिवारजनों को टिकट दिया.

कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक को लेकर कहा, बैठक के बाद ही कांग्रेस की पहली लिस्ट आएगी. बहुत सारे नामों पर चर्चा होगी. पहले चरण में बस्तर से कवर्धा तक 20 सीटों के नाम की घोषणा होगी. दूसरी सूची में एक साथ नामों की घोषणा संभावित है.

तेजस्वी सूर्या के दौरे पर पीसीसी चीफ दीपक बैज का बयान सामने आया है. बैज ने कहा, वे भी नरेंद्र मोदी और अमित शाह की तरह झूठ बोल रहे. वे अपने गृहराज्य कर्नाटक में नहीं जीत पाए. वे छत्तीसगढ़ में आकर सीख दे रहे. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने बेहतर काम किया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें