रायपुर. कलेक्टर-एसपी समेत अन्य अफ़सरों पर हुई कार्रवाई से पूरे राज्य के प्रशासनिक अफसरों में हड़कंप मच गया है. आयोग के सख्त रुख़ को देखकर अफसरों को डर सता रहा है. इधर चुनाव आयोग की कार्रवाई के बाद कलेक्टर-एसपी ने अपना प्रभार अपने मातहत अफ़सरों को सौंपना शुरू कर दिया है. चुनाव आयोग का आदेश आते ही रायगढ़ कलेक्टर तारन सिन्हा ने ज़िला पंचायत सीईओ जितेंद्र यादव को अपना प्रभार सौंपा.

दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा और एडिशनल एसपी संजय ध्रुव में भी अपना चार्ज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनंत साहू को अपना चार्ज सौंप दिया है.

कोरबा एसपी उदय किरण ने अब तक अपना चार्ज नहीं सौंपा है. उनकी ओर से दी गई जानकारी में यह बताया गया है कि चुनाव आयोग के आदेश की उन तक कोई जानकारी नहीं है.

बीजेपी ने की थी शिकायत

बताया जा रहा है कि बीजेपी ने चुनाव आयोग से राज्य के कई अफसरों की शिकायत की थी. आयोग को दी गई लिख़ित शिकायत में यह आरोप लगाया गया था कि अफसर कांग्रेस सरकार के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.