बुलंदशहर. जिला बुलंदशहर के सिकंदराबाद में घर से भागे एक प्रेमी युगल ने मंदिर में साथ मरने की कसम खाने के बाद जहर खाकर जान दे दी है. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई है. दोनों का करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों अपने घर से सुबह के समय फरार हो गए थे.

सिकंदराबाद के नया गांव निवासी शनि का सिकंदराबाद में कार श्रृंगार का कार्य करता था. जबकि युवती साक्षरता मिशन के प्रोजेक्ट से जुड़े एक एनजीओ में काम करती थी. दोनों अपने घर से सुबह के समय फरार हो गए थे. दोनों के परिजन लगातार उनको फोन कर रहे थे. लेकिन दोनों के फोन बंद आ रहे थे. युवती के परिजनों ने शनि के खिलाफ बेटी को बहला-फुसलाकर अगवा करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शाम को करीब 7 बजे युवक शनि ने अपने भाई मनीष को फोन कर कहा कि दोनों ने जहर खा लिया है.

इसे भी पढ़ें – इश्क में बहाया खून : प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी बड़ी बहन, दो छोटी बहनों ने आपत्तिजनक हालत में देखा तो दोनों को फावड़े से काट डाला

मौत से पहले युवती ने पुलिस को दिया बयान

मौत से पहले युवती ने पुलिस को बयान दिया कि वो और शनि एक-दूसरे से प्यार करते थे. दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खाई थी. शनि की शादी के बाद से दोनों काफी आहत थे. इसलिए दोनों ने साथ मरने का फैसला किया. दोनों ने सपनावत मंदिर में मरने की कसम खाते हुए जहर खा लिया. प्रेमी युगल के परिजन कुछ भी कहने और बताने से बच रहे हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक