जशपुर। जिले में नाबालिग लड़कियों की फोटो को एडिट कर अश्लील रूप देकर ब्लैकमेल करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार का जेल भेज दिया गया है. दोनों बदमाश इंस्ट्राग्राम में नाबालिग लड़कियों के तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर पीड़ितों से पैसे की मांग करता थे. इतना ही नहीं फिल्मी अंदाज में पीड़ित से पैसे की डिमांड कर लोकेशन पर बुलाते थे. फिर कुछ देर बाद लोकेशन चेंज कर दूसरी जगह बता कर पैसा छोड़ने बोलते थे. Rad More- BJP प्रत्याशी का महार समाज को गाली देते VIDEO वायरल : कांग्रेस ने कहा – भाजपा दलित और आदिवासी विरोधी, भाजपा बोली – कांग्रेसी षड्यंत्र कर हमारे प्रत्याशी का छवि कर रहे धूमिल

बता दें कि, पूरा मामला बगीचा थाना क्षेत्र का है. यहां अफरोज और गणेश नामक दो बदमाशों ने लड़की की तस्वीर से छेड़छाड़ कर अश्लील रूप देकर पीड़ित से 10 हजार रुपए की मांग कर रहा था. पीड़ित को इंस्ट्राग्राम सोशल मीडिया में तस्वीर डालकर फोटो डिलीट करने ब्लैकमेल कर रहा था. फिर परिजनों ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने तत्परता से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की पूछताछ जारी है.

एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने कहा कि, कोई भी बदमाश इस तरह से लड़कियों को सोशल मीडिया में फोटो वायरल करने का धमकी देकर ब्लैकमेल करें तो डरे नहीं पीड़िता पहले अपने परिजनों को तत्काल जानकारी दे और उसके बाद फिर सम्बंधित थाने में शिकायत दर्ज कराए. इससे इस तरह का महिला संबंधी अपराध पर अंकुश लगाया जा सके.