Rajasthan Crime News: राजधानी जयपुर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी आर्थिक रूप से कमजोर महिलाओं को रुपयों का लालच देकर उन्हें गंदे काम के लिए प्रेरित करता था।

बता दें कि पुलिस ने यह कार्रवाई मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर की। पुलिस ने आरोपी राहुल खान उर्फ मोंटी से एक कार भी जब्त की है। फिलहाल, पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ के अनुसार शहर में महिलाओं एवं लड़कियों से वेश्यावृत्ति का कार्य करवाने वालों के खिलाफ डिकॉय ऑपरेशन चलाया गया। इसके तहत सीएसटी ने जालुपुरा थाना इलाके में कार्रवाई करते हुए राहुल खान उर्फ मोंटी को गिरफ्तार किया। आरोपी युवक चूरू के सुजानगढ़ का निवासी है। वह मधुरम होटल बनीपार्क (जयपुर) में रहता है।

आरोपी डिमांड के अनुसार ऑनलाइन बुकिंग करता। फिर वह लड़कियों को होटल छोड़कर आ जाता था। आरोपित लड़कियों को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बंगाल और बिहार जैसे राज्यों से मंगवाकर वेश्यावृत्ति करवाता है। अब पुलिस आरोपी के अन्य साथियों की भी तलाश में लग गई है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें