Amazon Great Indian Festival Sale: मिक्सर ग्राइंडर (mixer grinder) खरीदने में ज्यादा सोच-विचार नहीं किया जाता है. आपको बस कुछ चीजों का ध्यान रखने की जरूरत है और मोटर पावर उनमें से एक है. इसके अलावा आपको एडिशनल अटैचमेंट, जार आदि के बारे में भी जानना चाहिए.

एमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) में कई मिक्सर ग्राइंडर बेहतरीन छूट के साथ मिल रही हैं. हम कम से कम 3 जार और 500W मोटर वाले मिक्सर ग्राइंडर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो कि इस मेगा सेल में बढ़िया डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं.

Philips HL 7756/00 Mixer Grinder (Amazon Great Indian Festival Sale)

बाहर से स्टाइलिश बॉडी वाला फिलिप्स का यह मिक्सर ग्राइंडर तीन स्टेनलेस स्टील जार के साथ आता है. इसमें पॉवरफुल 750-वाट टर्बो मोटर है जो चीजों को आसानी से पीस देती है. बिना ऑफर के ये आपको 5,295 रुपये में मिलता है, लेकिन इस बंपर सेल में आपको ये महज 2,999 रुपये में मिल सकता है.

Prestige IRIS Plu Mixer grinder

Prestige का ये Mixer Grinder On Amazon 750 वॉट का है. यहां आपको 4 स्टेनलेस स्टील के जार मिलेंगे. इसके मल्टीफंक्शनल ब्लेड से आप टफ इंग्रेडिएंट्स को भी आसानी से पीस सकते हैं। इसका हैंडल मजबूत प्लास्टिक का है. इस Mixer Grinder On Amazon की एमआरपी 6,295 रुपये है, लेकिन अमेजन की डील में इस पर आपको 59% का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ 2,599 रुपए होगी. इसे ऑर्डर करने के लिए आप यहां क्लिक करें.

Butterfly Jet Elite Mixer Grinder (Amazon Great Indian Festival Sale)

ये Mixer Grinder On Amazon 750 वॉट का है. इसमें 3-स्पीड पॉवरफुल मोटर है जिससे इंग्रेडिएंट्स भी आसानी से पीस जाते हैं यहां आपको कुल 4 Jars मिलेंगे. ये बहुत ही लाइटवेट मिक्सर है और ये आपके किचन में स्पेस भी ज्यादा नहीं लेगा. इस Mixer Grinder On Amazon की एमआरपी 5795 रुपये है, लेकिन अमेजन डील के बाद इसपर आपको 57% का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ 2,499 रुपये होगी. इसे ऑर्डर करने के लिए आप यहां क्लिक करें.

Bosch True Mixx Pro Mixer Grinder

बॉश ट्रू मिक्स प्रो मिक्सर ग्राइंडर मजबूत ढक्कन वाले लॉक के साथ आता है. इसमें मोटे किनारों को ऐसे डिजाइन किया गया है कि इसमें सूखी चीजों को अच्छे तरीके से पाउडरी फॉर्म में बदल सकते हैं. मिक्सर ग्राइंडर सेट में चार जार शामिल हैं और यह आपके किचन में बिल्कुल परफेक्ट रहेगा. वैसे तो इसका प्राइज 10,590 रुपये है, लेकिन इस डील में आप इसे सिर्फ 6,499 रुपये में खरीद सकते हैं.

Havells Capture 500W 3 Jar Mixer Grinder

यह 500 वाट की पावरफुल मोटर के साथ आने वाला बहुत ही बढ़िया जूसर मिक्सर ग्राइंडर है. Amazon Sale में यह 4 अलग-अलग कैपेसिटी के साथ आने वाले जार के साथ मौजूद है. इसकी SS ब्लेड बहुत ही शार्प है, जो अच्छे से ग्राइंडिंग करती है. इस 5000 Watt मिक्सर ग्राइंडर का वजन हल्का और डिज़ाइन कॉम्पैक्ट है, जिसको आप Amazon Deals में 55% की बचत पर ऑर्डर कर सकते हैं. Havells Mixer Grinder Price: Rs 2099.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Like करना न भूलें.

https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें