गुना। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की 4 सूची जारी होने के बाद भी कांग्रेस की पहली सूची का इंजतार हो रहा है। जो कि अब जल्द ही खत्म होने वाला है। गुरुवार को कांग्रेस पर्यवेक्षक दिनेश ठाकुर गुना जिले के दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने नेताओं और कार्यकर्ताओं से चर्चा की। दिनेश ठाकुर ने संकेत दिए हैं कि उनकी रिपोर्ट अंतिम होगी। इसके बाद गुना और बमौरी सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया जाएगा।

दिनेश ठाकुर ने टिकट दिए जाने के फार्मूले पर नेताओं और कार्यकर्ताओं से खुलकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि बूथ लेबल व जनता के बीच काम करने वाले नेता को ही कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी बनाएगी। कांग्रेस ने दो स्तर पर सर्वे किए हैं। इसके बाद पार्टी ने कार्यकर्ताओं से अंतिम चर्चा के लिए गुना भेजा है।

प्रियंका पर कैलाश का करारा प्रहार: MP में जातिगत जनगणना को लेकर विजयवर्गीय बोले- अंग्रेजों के तर्ज पर फूट डालो और राज करो की राजनीति कर रहीं

गुना विधानसभा से कांग्रेस के 22 और बमौरी विधानसभा में 5 से 6 दावेदारों ने टिकट मांगा है। आवेदनों पर पार्टी विचार कर चुकी है। मंथन हो चुका है। वह बताने के लिए आया हूं कि पार्टी ने टिकट देने का क्राइटेरिया तय किया है। अब बड़े नेताओं की चापलूसी या भोपाल के चक्कर काटने वालों को टिकट नहीं दिया जा रहा है। बल्कि पार्टी के प्रति निष्ठा रखने और पूरी ताकत से काम करने वाले व्यक्ति को उम्मीदवार बनाया जाएगा।

बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में CM की सभा: शिवराज सिंह ने कहा- MP की धरती पर किसी को बगैर जमीन-मकान के नहीं रहने दूंगा, कमलनाथ और प्रियंका की घोषणा पर साधा निशाना

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus