सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के अनुसूचित जनजाति मोर्चे में फेरबदल किया गया है। बैतूल सांसद दुर्गादास उइके को अजजा मोर्चे का कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया गया है। वर्तमान अध्यक्ष कलसिंह भंवर को थांदला से टिकट मिलने के चलते बदलाव किया गया है।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023: बीजेपी ने दो कार्यवाहक जिला अध्यक्ष किए नियुक्ति, इन्हें सौंपी जिम्मेदारी…

एमपी में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी में संगठनात्मक नियुक्ति जारी है। इसी कड़ी में बीजेपी ने एमपी में अनुसूचित जनजाति मोर्चा के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त की है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बैतूल सांसद दुर्गादास उइके को भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया है।

बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में CM की सभा: शिवराज सिंह ने कहा- MP की धरती पर किसी को बगैर जमीन-मकान के नहीं रहने दूंगा, कमलनाथ और प्रियंका की घोषणा पर साधा निशाना

आपको बता दें कि सांसद दुर्गादास उइके केंद्र सरकार की विभिन्न संसदीय समितियों के भी सदस्य है। वे अब तक प्रदेश प्रभारी नीति और शोध भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजातीय मोर्चा रहे है। लेकिन अब उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है। इसके अलावा दुर्गादास उइके रक्षा मंत्रालय की स्थायी समिति, गृह मंत्रालय की संसदीय राजभाषा समिति, जनजातीय कार्य मंत्रालय की सलाहकार समिति, उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय की सलाहकार समिति, नागरिक उड्डयन मंत्रालय भारत सरकार की सलाहकार समिति, भारतीय डाक विभाग संचार मंत्रालय की सलाहकार समिति के सदस्य रहे हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus