कुमार इंदर, जबलपुर। डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे के इस्तीफा मामले में बड़ी खबर सामने आई है। HC कोर्ट ने सरकार को निशा बांगरे के इस्तीफे और चार्जशीट पर निर्णय लेने के निर्देश दिए हैं। इस मामले में अगली सुनवाई अगले सप्ताह होगी। आज डिप्टी कलेक्टर के इस्तीफा मामले में जबलपुर हाईकोर्ट में दायर हुई याचिका और सरकार की अपील पर सुनवाई हुई, लेकिन निशा बांगरे कोर्ट से राहत नहीं मिली।

वहीं इस मामले में अधिवक्ता विवेक तन्खा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि सरकार जानबूझकर मामले में लेट लतीफी कर रही है। अब तो चुनाव आचार संहिता जारी है। आखिर किसके कहने पर सरकार अपील पेश कर रही है। अगर दो दिनों के अंदर इस्तीफे पर फैसला नहीं लिया गया तो सोमवार को निर्वाचन आयोग से शिकायत की जाएगी। हम ये पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट भी ले जा सकते हैं।

डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे इस्तीफा मामला: हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई, HC ने प्रमुख सचिव को किया है तलब

बता दें कि डिप्टी कलेक्टर के पद से इस्तीफा देकर बैतूल की निशा बांगरे चर्चाओं में आई थीं। लेकिन उनका इस्तीफा अब तक मंजूर नहीं किया गया है। निशा बांगरे ने बैतूल जिले के आमला से पदयात्रा शुरू की थी। 9 अक्टूबर को उनकी न्याय यात्रा भोपाल पहुंच गई थी। आमला से शुरु हुई यह यात्रा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह ग्राम जैत होते हुए 335 किलोमीटर की दूरी तय कर भोपाल पहुंची।

डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे की न्याय यात्रा: कहा- इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ तो करेंगी CM हाउस के सामने आमरण अनशन

इसके बाद भोपाल में बोर्ड ऑफिस चौराहा पर ही पुलिस ने निशा बांगरे को रोक दिया था। इस दौरान उनकी पुलिस से नोकझोंक हुई। जिसमें डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे के कपड़े फट गए थे। साथ ही उनके हाथों में मौजूद संविधान का फोटो भी फट गया। वहीं पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। मंगलवार की रात निशा बांगरे को जमानत मिली थी।

इस्तीफा देने वाली डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे को नोटिस: छतरपुर ट्रांसफर के बावजूद भोपाल के सरकारी आवास पर कब्जा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus