कपूरथला. सुल्तानपुर लोधी स्थित गुरुद्वारा श्री बेर साहिब के समीप मधुमक्खियों के हमले से बचने के लिए पवित्र काली बेईं नदी में उतरी महिला की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने उसका शव बेईं से बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है. मृतका की पहचान पुड्डा कालोनी सुल्तानपुर लोधी में रहने वाली पार्वती के रूप में हुई है. Read More- Punjab News : एंटी ड्रग एसोसिएशन के पंजाब प्रधान पर फायरिंग, बाजू में गोली लगने से घायल

थाना सुल्तानपुर लोधी के एसएचओ लखविंदर सिंह ने बताया कि मधुमक्खियों के झुंड के हमला करने की सूचना मिली और यह भी बात सामने आई कि बचने के लिए एक महिला काली बेई में उतर गई है. वह डीएसपी बबनदीप सिंह सहित मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. इसके बाद सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली. इसके बाद गुरुवार को एक बार फिर सेवा सर्च अभियान चलाया गया और गोताखोरों ने महिला का शव बरामद किया.

थाना सुल्तानपुर लोधी के एसएचओ लखविंदर सिंह ने बताया कि मधुमक्खियों के झुंड के हमला करने की सूचना मिली और यह भी बात सामने आई कि बचने के लिए एक महिला काली बेई में उतर गई है. वह डीएसपी बबनदीप सिंह सहित मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. इसके बाद सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली. इसके बाद गुरुवार को एक बार फिर सेवा सर्च अभियान चलाया गया और गोताखोरों ने महिला का शव बरामद किया. इस दौरान चश्मदीदों ने बताया कि, महिला पर मधुमक्खियों ने हमला किया, जिससे बचने वो पानी में उतर गई और डूबने से उसकी मौत हो गई.