Rajasthan News: राजस्थान में चुनावी शंखनाद हो चुका है। सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं। बीजेपी ने पहली लिस्ट जारी कर कांग्रेस से बाजी मार ली है। मगर टिकट वितरण को लेकर पार्टी में घमासान मचा हुआ है।

इसे देखते हुए पार्टी के दिग्गज नेता डैमेज कंट्रोल में जुट गए हैं। गुरुवार को अजमेर में मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, श्रीगंगानगर में सतीश पूनिया, झुंझुनू में संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, सांचौर में राजस्थान सहप्रभारी विजया राहटकर और जयपुर में प्रभारी अरुण सिंह ने मोर्चा संभाल लिया है।

बता दें कि प्रदेश की राजनीति में वसुंधरा राजे को दरकिनार किए जाने की चर्चा जोरों से हो रही है। इस बीच बीजेपी नेता नारायण पंचारिया ने वसुंधरा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने भरतपुर दौरे के दौरान कहा कि वसुंधरा राजे जी भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी हैं। नड्डा जी के बाद अगर कोई बड़ी नेता है तो वह वसुंधरा राजे जी हैं।. पंचारिया ने कहा कि वह स्वयं नीति निर्धारण कमेटी की सदस्य हैं।

कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए पंचारिया ने कहा कि किसे चुनाव लड़ाना है, किसको टिकट देना है यह आलाकमान तय करता है। भाजपा ने जैसे ही 41 सीटों पर टिकट की घोषणा की उसी दिन कांग्रेस की बैचेन हो गई है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें