मध्य प्रदेश के दो अलग-अलग जिलों से आगजनी के खबर सामने आई है। अशोकनगर जिले के एक टायर गोदाम में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और निजी अस्पताल में को अपनी चपेट में ले लिया। 14 घंटे बाद भी आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है। टायर दुकान के बेसमेंट में आग धधक रही है। वहीं एक व्यक्ति के लापता होने की खबर है। इधर, रतलाम जिले में खड़ी कार आग का गोला बन गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

टायर दुकान में लगी भीषण आग

सुनील जोशी, अलीराजपुर। जिले के देहात थाना क्षेत्र के बाई पास रोड स्थित आनंद टायर और दीपम हॉस्पिटल में बीती रात अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। किसी तरह अस्पताल में मौजूद मरीजों के बाहर निकाला गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। घटना की जानकारी मिलते ही फायर बिग्रेड मौके पर पहुुंची और आग पर काबू पाने के कोशिश में जुट गई। लेकिन आग इतनी भीषण थी कि दूसरे जिले के दमकल कर्मियों को भी मौके पर बुलाया गया। देर रात तक आग पर काबू पाने की कोशिश जारी रही।

Bhopal Power Cut: मेंटेनेंस के चलते 20 से अधिक कॉलोनियों की बिजली रहेगी बंद, ये इलाके रहेंगे प्रभावित

कड़ी मशक्कत के बाद एनएफएल की दमकल ने केमिकल से आग पर काबू पाया था। टायर दुकान के बेसमेंट में टायर और केमिकल होने के वजह से आग अभी तक धधक रही है। जिसे जेसीबी की मदद से तोड़कर आग बुझाया जा रहा है। चार दमकल की गाड़ियां बीती रात से लगातार आग बुझाने के कार्य में लगी हुई है। इस आगजनी के कितने का नुकसान है इसका अभी नहीं पता नहीं चल पाया है। वहीं आग कैसे लगी जांच के बाद ही इसका पता चल पाएगा।

कांग्रेस पर जमकर बरसे केंद्रीय मंत्री: जातिगत जनगणना को लेकर कहा- जिनकी जाति धर्म का पता नहीं वह देश में जहर फैलाने का काम कर रहे

रतलाम में बोलेरो गाड़ी में लगी आग

सुशील खरे, रतलाम। जिले के छत्रीपुल स्थित बीमा हॉस्पिटल के पास खड़ी एक बोलेरो गाड़ी में शुक्रवार को अचानक आग लग गई। आग लगते ही गाड़ी के टायर फट गए। देखते ही देखते आग की ऊंची-ऊंची लपटे उठने लगी। घटना की खबर लगते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई और इसकी सूचना फायर स्टेशन को दी। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

बताया जा रहा है कि बोलेरो गाड़ी बड़वानी निवासी आदिल की है। वह गाड़ी की सर्विसिंग करवाने रतलाम गया था। आदिल ने रतलाम से ही गाड़ी कुछ महीने पहले ही खरीदी थी। गाड़ी की सर्विसिंग के लिए वह सर्विस सेंटर जाने से पूर्व गाड़ी को बीमा हॉस्पिटल में खड़ी कर नमाज पढ़ने मस्जिद गया था, इसी बीच गाड़ी में आग लग गई।

MP चुनाव से पहले BJP की बढ़ी मुश्किलें: मैहर MLA और पूर्व सांसद के बेटे कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल, अभय मिश्रा भी थामेंगे हाथ! इधर मऊगंज-पंधाना में भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ बगावत तेज

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus