Raipur Famous Street Food: प्रियंका अग्रवाल गुप्ता. चाट, वड़ा पाव, दाबेली, छोले भटूरे, झालमुड़ीमुड़ी, आलू पराठा, पाव भाजी, तवा पुलाव ये सभी Yummi Testy चीजें आपको एक ही जगह एक ही स्टॉल पर मिल जाए, तो क्या बात होगी… इतना ही नहीं अगर सभी का टेस्ट एक से बढ़कर एक हो तो फिर तो मजा ही आ जाएगा.

  रायपुर में भी एक ऐसा आउटलेट आ गया है जहां आपको 2 दर्जन से भी ज्यादा खाने-पीने के चटपटे ऑप्शन मिल जाएंगे और वो भी एकदम पॉकेट फ्रेंडली प्राइज है.  ” रायपुर फेसम स्ट्रीट फूड” में आज हम आ गए हैं “oh bambi” नाम से कंफ्यूज न होएं जनाब ये आउटलेट आपको रायपुर में ही मिल जाएगा.

 जो कि बंगलोर की फेमस फ्रेंचाइजी है. भले ही ये फ़ूड स्टाल बंगलोर का है, पर आपको यहाँ टिपिकल बम्बई फ़ूड का स्वाद चखने को मिलेगा. तो शाम के वक़्त की भूख के लिए, या फिर दोस्तों के साथ किसी ट्रीट के लिए आप यहां पर आकर यहां के Food को Enjoy कर सकते हैं. तो आज हम भी पहुंचे हैं यहां जहां हमने शेजवान वडा पाव, झालमुड़ी, दाबेली और छोले भटूरे का स्वाद चखा. जिसमें सभी चीजें बहुत ज्यादा टेस्टी लगीं.

पूरी तरह से हाइजीन है मेंटेन

इस आउटलेट की एक बात जो आपको सबसे ज्यादा पाजंद आएगी वो ये है कि यहां पर पूरी तरह से हाइजीन मेंटेन किया गया है. यहां पर डिश बनाने वाले सभी शेफ हाथों में ग्लब्स और सिर पर हेड कैप पहन कर ही काम करते हैं. इसके अलावा यहां पर ओपन किचन है तो आप अपने सामने अपनी डिश को बनते हुए देख भी सकते हैं.

ये वेरायटी है अवेलेबल

यहां आपको भरपेर वाला खाने में छोले भटूरे, छोले कुलचे, पनीर पराठा आलू पराठा, प्याज पराठा,अचारी पराठा, कॉर्न पराठा, चीली चीज़ पराठा, पिज़्ज़ा पराठा मिलेगा. वहीं आपको बॉम्बे सैंडविच, बर्गर के भी दर्जन भर ऑप्शन मिल जाएंगे. अगर आप तीखा चटपटा खाने के शौकीन हैं तो आप यहाँ का समोसा, ब्रेड पकोड़ा, सेव पूरी, दही गुपचुप,दही आलू टिक्की, समोसा चाट,भेल पूरी, झालमुड़ी भी Try कर सकते हैं.

Oh Bamabi Address

” ओह बम्बई” Shop No. 16, मेन रोड, गीतांजली कॉलोनी, शंकर नगर रायपुर

Time- सुबह 8 बजे से 12 बजे, शाम 4 बजे से 11 बजे

Prize-20 रुपय से 150 रुपय तक

https://www.facebook.com/pratik.chauhan.5/videos/327852796592176