क्योंझर. क्योंझर थाना अंतर्गत अन्वेषा छात्रावास के 24 स्कूली छात्रों को स्कूल में बीमार पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिला कल्याण पदाधिकारी प्रबीर देव ने बताया कि, छात्र भोजन कर विद्यालय चले गए. बुखार, शरीर में दर्द और पेट में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. Read More- Similipal Tiger Reserve : पर्यटकों के लिए फिर से खुला शिमिलिपाल टाइगर रिजर्व

उन्होंने बताया कि, हमें स्कूल के प्रिंसिपल से पता चला कि कुछ छात्र बुखार और शरीर में दर्द की शिकायत के बाद स्कूल में बीमार पड़ गए. उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में 6 और लोगों को स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. कुल 24 छात्रों को भर्ती कराया गया था. उनमें से 6 को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. अन्य का इलाज चल रहा है.

प्रबीर देव ने कहा कि, कुछ अन्य छात्रों को भी कल रात दस्त की शिकायत हुई थी. वे अब निगरानी में हैं. उनकी हालत अब स्थिर है. डीईओ ने कहा, मैंने सीडीएमओ से बात की जिन्होंने मुझे छात्रावास में एक मेडिकल टीम भेजने का आश्वासन दिया. धरणीधर विश्वविद्यालय के पास अन्वेषा छात्रावास में 468 छात्र रहते हैं, उनमें से 185 पलासपंगा के ग्रीनफील्ड स्कूल में पढ़ रहे हैं.