Rajasthan News: कोटा. बूंदी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए टिकट मांग रहे यूआईटी के जेईएन जोधराज मीणा को डीएलबी ने निलंबित कर दिया. आदेश में निलंबन के दौरान उनका मुख्यालय क्षेत्रीय उपनिदेशक कार्यालय जयपुर किया गया है.

इसके आधार पर यूआईटी सचिव मानसिंह ने 12 अक्टूबर को उन्हें जयपुर जाकर उपस्थिति देने का आदेश दे दिया. हालांकि निलंबन आदेश जेईएन को मिला नहीं जो रिलीविंग आदेश है, उसमें कोई कारण नहीं लिखा गया है. इधर, निलंबन और रिलीव का आदेश मिलने पर जेईएन मीणा खुलकर सामने आ गए.

उनका कहना है कि मुझे जो आदेश दिए गए, उनमें आचार संहिता का उल्लंघन करना लिखा है. मैंने एक पार्टी से टिकट मांगा है, कोई गुनाह नहीं किया. मैं आचार संहिता लगने के काफी पहले से सक्रिय हूँ और नियमानुसार बूंदी नगर परिषद से रसीद कटवाकर होर्डिंग लगाए हैं. मैंने 21 अगस्त को ही यूआईटी को लिखित में दे दिया था कि मुझे या तो बीआरएस दें या विदाउट मेकर दें. मुझे उसके बाद से ही वेतन नहीं दिया जा रहा है. में डेढ़ महीने से ऑफिस नहीं जा रहा हूं. यह बात पूरी यूआईटी जानती हैं.

मुझे निलंबन का कारण नहीं बताया-जेईएन

मुझे निलंबन के आदेश नहीं मिले, केवल रिलीविंग के आदेश मिले वो भी मोबाइल पर उसमें कारण नहीं लिखा गया है. मैं निलंबन आदेश मांग रहा हूँ तो डीएलबी जाने को कह रहे हैं. बताया जा रहा है कि निलंबन के पीछे मेरा बिना बताए गैरहाजिर रहना और चुनाव लड़ना कारण माना है, लेकिन आदेश नहीं दिए. आदेश आएंगे तो मैं जब भी दूंगा, क्योंकि मैने तो गैरहाजिर की लिखित में सूचना दे रखी है.

जोधराज मीणा, जेईएन यूआईटी

ये खबरें भी जरूर पढ़ें