भोपाल। वर्ल्ड कप के महामुकाबले में भारत ने आज पाकिस्तान को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 7 विकेट से हरा दिया। इस जीत से पूरे देश भर में जश्न का माहौल है। वहीं मध्य प्रदेश के नेताओं के चेहरे में भी इस जीत की खुशी का उत्साह देखने को मिला। एक तरफ जहां मुख्यमंत्री आवास में सीएम शिवराज सहित कई मंत्रियों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया। वहीं दूसरी ओर खेल मैदान में मंत्री विश्वास सारंग ने लोगों के साथ हाथ में तिरंगा लेकर भारत माता की जय के नारे लगाए। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भी सोशल मीडिया पर भारत को इस जीत के लिए बधाई दी। 

MP ELECTION BREAKING: BSP प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी, 31 लोगों को बनाया उम्मीदवार, जानें किसे कहां से मिला टिकट, यहां देखिए पूरी लिस्ट

सीएम हाउस में मिठाई खिलाकर मनाया गया जश्न 

वर्ल्ड कप मैच में भारत की जीत का जश्न मुख्यमंत्री निवास में भी देखा गया। सीएम शिवराज, बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर समेत तमाम नेताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई। सभी ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को बधाई एवं आगामी मैच में जीत के लिए शुभकामनाएं दी। सीएम शिवराज ने सोशल मीडिया पर लिखा – भारत-पाकिस्तान मैच का रोमांच अद्भुत होता है। आज निवास पर केंद्रीय मंत्रियों तथा संगठन के साथियों को मिठाई खिलाकर भारत की जीत की बधाई दीं। टीम इंडिया इसी जोश के साथ खेलती रहे और विश्व कप जीते; यही शुभकामनाएं हैं।

भारत-पाकिस्तान का वर्ल्ड कप मैच देखने चिकित्सा शिक्षा मंत्री गौतम नगर खेल मैदान में पहुंचे जहां उन्होंने क्षेत्रवासियों के साथ बैठकर मैच का लुत्फ़ उठाया। मंत्री ने हाथ में तिरंगा लेकर भारत माता की जय के नारे लगाते हुए दिखे। उन्होंने कहा, भारत ने ऐतिहासिक मैच खेला और पाकिस्तान को  नेस्तनाबूद कर दिया। भारत पाकिस्तान को हर मोर्चे पर नेस्तनाबूद करेगा।

 भारत और पाकिस्तान के मैच में भारत की शानदार जीत के बाद इंदौर के राजवाड़ा पर बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रेमियों ने जश्न मनाया। दिवाली से पहले ही जीत की खुशी में इंदौर में क्रिकेट प्रेमियों ने जीत की दिवाली मनाई। राजवाड़ा पर बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रेमी भारत की जीत का जश्न मना रहे। 

प्रदेश के नेताओं ने सोशल मीडिया पर भारत को दी बधाई 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus