पुरी: एक पालतू कुत्ता अपने मालिक के लिए रो रहा है जिसका कुछ दिन पहले निधन हो गया. यह घटना ओडिशा के पुरी जिले के अस्तरंगा ब्लॉक के अलंगापुर गांव में हुई. पालतू कुत्ते ने अपने मालिक की मौत के बाद कुछ भी खाने से इनकार कर दिया है. कुत्ता हर जगह अपने मालिक की तलाश कर रहा है. हालांकि अपने मालिक की मौत को चार दिन बीत चुके हैं, लेकिन कुत्ते ने बिस्किट का एक टुकड़ा भी नहीं खाया है.

 इस गांव के प्रभाकर लेंका पारादीप में कारोबार करते हैं. वह 13 साल पहले टॉमी को अपने घर ले आए थे, जब कुत्ता महज 7 दिन का था. तब से टॉमी उनके परिवार के सदस्य की तरह था. कुत्ता प्रभाकर के साथ हर जगह गया.

हालांकि, बीती 10 तारीख को प्रभाकर का निधन हो गया. उनका पार्थिव शरीर पारादीप से उनके पैतृक गांव अस्तरंग लाया गया. शव के साथ टॉमी को भी लाया गया.

शख्स का अंतिम संस्कार पूरा होने के बाद कुत्ता इधर-उधर मालिक को ढूंढ रहा है. वह घर, सड़क और कब्रगाह से लेकर हर जगह अपने मालिक की तलाश कर रहा है. यह कब्रगाह की ओर भी बढ़ रहा है. ये उस जगह को चाट रहा है जहां इसके मालिक का अंतिम संस्कार किया गया था. इतना ही नहीं कुत्ता अपने मालिक की फोटो के सामने सिर रखकर रो रहा है.