खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 को आखिरकार अपना विजेता मिल गया. तमाम स्टंट और बड़े जिगरा वाले डीनो जेम्स (Dino James) ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के विनर बने हैं. उन्होंने बेहद दमदारी के साथ इस खेल को खेला, जिसे देख कर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाते थे. इस खिलाड़ी ने अपना अंतिम टास्क भी बड़े ही डिलीवरी से पूरा किया और विजेता बने. Read More- Parineeti Chopra at Lakme Fashion Week: मांग में सिंदूर और साड़ी पहन कर परिणीति उतरीं रैंप वॉक पर, सादगी ने लुटा लोगों का दिल

खतरों के खिलाड़ी का हर स्टंट अपने आप में बेहद खतरनाक रहता था. वैसे तो शो में आने वाले हर खिलाड़ी ने गेम बड़े ही शिद्दत के साथ खेला, लेकिन फाइनल में आने वाले तीन कंटेस्टेंट ने वह कर दिखाया जो वास्तव में रोंगटे खड़े कर देने वाला था. इन तीनों फाइनलिस्ट को ऐसा भयंकर टास्क दिया गया था, जो जान को जोखिम में डालने वाला था, उन्हें अपनी जान में खेल कर एक ब्लास्ट करना था. ऐश्वर्या, अर्जित और डीनो को रोहित शेट्टी ने सबसे खतरनाक स्टंट दिया था. इन्हे अलग-अलग जगह से मुश्किल रास्तों से गुजरकर तीन डायनामाइट के हिस्से को इकट्ठा करना था और एक कंटेनर के अंदर जाकर उसे लगाकर एक बजर दबाना था, जिसके बाद कंटेनर में ब्लास्ट होना था, जिसमें डीनो ने बाजी मारी.

मिली चमचमाती कार
डीनो ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की है. उन्हें ट्रॉफी के साथ मारुति सुजुकी की तरफ से एक रेड कलर की चमचमाती स्विफ्ट कार भी दी. बता दें कि, अर्जित और डीनो ने यह टास्क पूरा किया, लेकिन अर्जित ने टास्क को 12 मिनट और 26 सेकेंड में टास्क को पूरा किया था, जबकि डीनो ने 9 मिनट और 55 सेकेंड में इसे कम्प्लीट किया था. इस खतरनाक स्टंट को जीतकर डीनो इस सीजन के विनर बन गए.