शनिवार को हुए भारत पाक मैच में भारत की जीत ने हर किसी का दिल गदगद कर दिया है. इस बीच इंडियन टीम को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी बधाई दी. उन्होंने बेहद खास अंदाज में टीम के लोगों को बधाई दी है. टाइगर 3 के प्रमोशन के लिए सलमान खान भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) के वर्ल्ड कप मुकाबले से पहले स्टार स्पोर्ट्स के प्री मैच शो पर पहुंचे थे. इसके बाद भारत की शानदार जीत के बाद उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें उन्होंने टीम इंडिया से वर्ल्ड कप जीतने की बात की है. Read More- Khatron Ke Khiladi 13 : डीनो जेम्स ने जीता खतरों के खिलाड़ी 13 का खिताब, पूरा किया सबसे खतरनाक टास्क

इस अंदाज में दी बधाई

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान ने भारतीय क्रिकेटर्स को दिल खोलकर बधाई दी. उन्होंने कहा कि सबको ढ़ेर सारी शुभकामनाएं. टीम इंडिया ने इस मुकाबले को जीत लिया है. मैं बहुत खुश हूं, सभी खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया है. ऐसे में अब ऐट का वेट (8-0) तो खत्म हो गया है, लेकिन अभी वर्ल्ड कप बाकी है और इसे लेकर आना है. इस तरह से सलमान खान ने भारत की इस बेहतरीन जीत पर खुशी जाहिर की है.

बता दें कि एक्टर की टाइगर 3 को लेकर फैन में जबरदस्त बज है. लोगों को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है. दर्शकों को फिल्म रिलीजिंग से पहले आने वाले ट्रेलर का भी इंतजार है, जो जल्दी खत्म होने वाला है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी में इस बार काफी रोचक और खास होने वाली है.