एनके भटेले, भिंड। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। बीजेपी ने जहां प्रत्याशियों की चार सूची जारी कर दी है, वहीं अब टिकट नहीं मिलने से कई नेताओं की नाराजगी खुलकर सामने आ रही है। ऐसे में भिंड के लहार विधानसभा सीट से पूर्व भाजपा विधायक रसाल सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। 

केंद्रीय मंत्री के खिलाफ ‘लाखन’ लड़ेंगे चुनाव: टिकट मिलने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने कही ये बात, क्या प्रहलाद पटेल को दे पाएंगे टक्कर ?

पूर्व विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने भाजपा संगठन में एक कर्मठ कार्यकर्ता के रूप में अपना सारा जीवन समर्पित करा दिया। सदैव संगठन के हित में कार्य किया। लेकिन संगठन ने पार्टी के साथ गद्दारी करने वाले नेता को बढ़ावा देकर बिना किसी की सुने चुनावी रण में उतारकर लोकतंत्र की हत्या की है। ऐसे में मैं पार्टी के साथ गद्दारी करने वाले लोगों के लिए चुनाव  प्रचार नहीं कर सकता। ये मेरे स्वाभिमान के साथ न्याय नहीं होगा। इसलिए मैं पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।    

BIG BREAKING: BJP की चौथी लिस्ट जारी, 57 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान, CM शिवराज बुधनी से लड़ेंगे चुनाव, देखिए पूरी सूची…

बता दें कि भिंड के लहार विधानसभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान के आगमन से पहले पूर्व विधायक रसाल सिंह ने भाजपा जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह नरवरिया को इस्तीफा दे दिया है। गौरतलब है कि लहार में बीजेपी प्रत्याशी अम्बरीष शर्मा के चुनाव प्रचार कार्यालय का शुभारंभ करने के लिए रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आगमन हो रहा है। सीएम के आने से पहले बीजेपी से नाराज पूर्व विधायक रसाल सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। अब चर्चा यह है कि आगामी दो-तीन दिन में किसी अन्य पार्टी की सदस्यता लेकर चुनाव मैदान में उतरेंगे।

सतना में भी भाजपा नेता दिया पार्टी से इस्तीफा  

इधर सतना में बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। सतना से भाजपा नेता रत्नाकर चतुर्वेदी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। चतुर्वेदी सतना विधानसभा से भाजपा की टिकट के लिए दावेदारी कर कर रहे थे। लेकिन बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। वहीं अब उनके बहुजन समाज पार्टी में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। पार्टी उन्हें टिकट दे सकती है।   

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus