कैथल. पुलिस ने कैथल के गुहला एरिया के गांव दाबा से एक ज्वेलर्स को नशीली गोलियां सप्लाई करने के आरोप में पकड़ा है. इसके कब्जे से 6 हजार 50 नशीली प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई हैं. गांव दाबा में आरोपी की ज्वेलरी की दुकान है और वह इसकी आड़ में नशा सप्लाई करता था. Read More- केंद्र ने 40 भाजपा नेताओं की सुरक्षा में की कटौती, कांग्रेस छोड़ BJP में हुए थे शा​मिल

आरोपी लखविंद्र पंजाब के पटियाला जिले के कुराला गांव का निवासी है. पूछताछ में पता चला कि आरोपी अपने गांव कुराला के एक व्यक्ति से 500 गोलियों का एक डिब्बा 4 हजार रुपए में लेता है और दाबा गांव में 5 हजार से 5,500 रुपए में बेचता था. एक साल से ऐसा कर रहा था. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 6,050 गोलियां बरामद कीं.

पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी महमूदपुर के रास्ते गांव दाबा जाएगा. पुलिस एएसआई राजबीर ने रेडिंग पार्टी तैयार की, जिसके बाद आरोपी लखविंद्र समाना की तरफ से बाइक पर आया और पुलिस ने काबू कर लिया. तलाशी में आरोपी से नशीली गोलियां बरामद हुई, जिनका कोई बिल उसके पास नहीं मिला. आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है. उधर, गांव दाबा व चाबा पंजाब बॉर्डर से सटे हैं. महमूद पुलिस चौकी एरिया के करीब 11 गांव हैं. सभी पंजाब सीमा को टच करते हैं. यहां सुखा नशा बहुत ज्यादा है. इन गांवों में नशीली गोलियां धड़ल्ले से बेची जा रही हैं.