बिग बॉस आज से टीवी पर ऑन एयर होने वाला है. इसके साथ ही इससे जुड़े कई बड़े अपडेट्स अब सामने आने शुरू हो गए हैं. बताया जा रहा है कि इस सीजन में ऐसा बहुत कुछ नया होने वाला है, जो कभी पहले नहीं हुआ था. थीम के साथ-साथ कंटेस्टेंट को और भी कई ऐसी सुविधा मिलने वाली है, जो उन्हें उनके घर वालों से कनेक्ट कर सकती है. Read More- Manisha Rani : बिग बॉस फेम मनीषा रानी ने दिखाया अपना सपनों का महल, पुराने और नए घर की दिखाई झलक

पिछले प्रोमो में मेकर्स ने कंटेस्टेंट की कुछ झलक दिखा कर फैंस को राहत दी थी. अब इस शो से जुड़ी हुई डिटेल्स भी सामने आने लगी है. आज से शो शुरू हो जाएगा और इसके साथ ही कुछ ऐसी जानकारी सामने निकल कर आई है, जिसे सुनकर आप खुश हो जाएंगे. इस बार सीजन में कोई भी कैप्टन नहीं होगा. इसका यह मतलब है कि सभी को सामान्य तरीके से काम करना पड़ेगा. वहीं घर के इंटीरियर में भी काफी कुछ बदलाव किया गया है. इस बार घर में डायनिंग एरिया नहीं होगा और किचन का लेआउट में काफी कुछ अलग होगा. इसके पहले किचन लोगों को कैफे के रूप में मिला था, लेकिन इस बार यूरोपीय थीम पर किचन तैयार किया गया है.

फोन चलाने की मिलेगी परमिशन

बिग बॉस के सीजन में कंटेस्टेंट को अपने घर वालों से बात करने की कभी-कभी छूट मिलेगी, लेकिन यह छूट तभी उन्हें मिलेगी जो कंटेस्टेंट टास्क को पूरा करेगा, उसे फोन चलाने की रियायत दी जाएगी. अगर ऐसा होता है तो क्या कंटेस्टेंट के लिए बहुत बड़ी राहत भरी खबर रहेगी.