शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज रविवार 15 अक्टूबर को भिंड जिले के लहार पहुंचे। यहां सीएम चौहान ने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। साथ ही भाजपा प्रत्याशी अम्बरीश शर्मा (गुड्डू) के समर्थन में रोड शो किया। इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 

कांग्रेस तो चाहती थी जनता गरीब बनी रहे – शिवराज 

यहां सीएम शिवराज ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। सीएम ने कहा कि कांग्रेस तो चाहती ही थी कि जनता गरीब बनी रहे। जनता गरीब बनी रहेगी तो आवाज नहीं उठाएगी। हमारे सामने हाथ फैलाएगी, पीछे चलती रहेगी। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को अविकसित रखने का पाप किया है।आज मुझे कहते हुए गर्व है भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने मध्यप्रदेश में विकास की गंगा बहा कर आप को दी है। 

MP Congress Candidate List: दूसरे दलों से आए नेताओं को मिली तवज्जो, इन 9 लोगों को कांग्रेस से मिला टिकट    

सीएम ने जनता से सवाल करते हुए कहा मैं आपसे पूछना चाहता हूँ कई लोग तो जानते ही नहीं है क्योंकि कई लोगों ने तो मामा का ही राज देखा है। दिग्विजय का राज देखा ही नहीं है। गड्ढों में सड़क होती थी या सड़क में गड्ढे यह पता ही नहीं चलता था। आप बताओ लहार वालों जितनी सड़कें हमने बनवाई भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बनवाई उतनी कांग्रेस ने बनवाई थी क्या ?

चम्बल की बीहड़ों में डकेतों का राज था- शिवराज 

सीएम शिवराज ने कहा एक जमाना था जब कांग्रेस की सरकारों में चम्बल की बीहड़ों में डकैतों का राज था मुझे अच्छी तरह याद है उस समय मैंने कहा था मैं मुख्यमंत्री बनने के बाद ग्वालियर आया था, पुलिस अफसरों की बैठक बुलाई थी और एक ही बात कही थी कि मध्यप्रदेश में या तो डाकू रहेगे या शिवराज सिंह चौहान रहेगा। दोनों एक साथ नहीं रह सकते। साल भर के अंदर सारे डकेतों के गिरोह समाप्त कर दिए गए। 5 बजे के बाद निकलना मुश्किल हो जाता था खड़े करके गाँव में जाकर लोगों को गोलियों से भून देते थे। लेकिन हमने ड़केतों के आतंक को समाप्त किया। नक्सलवाद इतना हावी था कि कांग्रेस के मंत्री की गर्दन काट कर ले गए थे।  हमने नक्सलियों के आतंक को समाप्त किया सिमी के नेटवर्क को खत्म किया।

BIG BREAKING: BJP की चौथी लिस्ट जारी, 57 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान, CM शिवराज बुधनी से लड़ेंगे चुनाव, देखिए पूरी सूची…

शिवराज ने कहा मेरे बहनों और भाइयों, यहां जब तक कांग्रेस रही। कांग्रेस के नेता अन्याय और अत्याचार के प्रतीक बन गए। हमने विकास की गंगा बहाई है। लेकिन लहार उससे अछूता रह गया, क्योंकि ऐसा नेता जीतता है जिसको जनता से कोई मतलब ही नहीं रहता, अपनी दादागिरी चलती रहे बस। मेरे बहनो और भाइयों, इस धारणा को बदलना है तो आपसे प्रार्थना करता हूं कि उखाड़ दो कांग्रेस और कांग्रेस के नेता को। एक बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार को जीता कर देखो। मैं इस क्षेत्र की तस्वीर और यहां के जनता की तकदीर बदल कर रख दूंगा।

SHIVRAJ

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus