ललितपुर. हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. युवक के घर की छत से हाईटेंशन लाइन गुजरी है. वह हाईटेंशन लाइन हटवाने के लिए चक्कर लगाता था, लेकिन बिजली असफरों और प्रशासन ने उसकी फरियाद नहीं सुनी.

यह घटना ललितपुर जिले के मड़ावरा थाना क्षेत्र के धवा गांव का है. बताया जा रहा है कि युवक अपने छत पर गेहूं सुखाने गया था. इसी दौरान वह हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आ गया. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने उसे परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया.

इसे भी पढ़ें – Crime : छोटे भाई ने बड़े भाई को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, सड़क किनारे फेंका शव, आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार थाना मड़ावरा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम धबा निवासी निर्भान सिंह पुत्र मूलचन्द्र निरंजन सुबह पूजन अर्चन के लिए मंदिर गया हुआ था और मंदिर से लौट के बाद वह अपनी छत पर गेहूं लेकर चला गया, जहां उसने छत पर सूखने के लिए गेहूं को फैला दिया. जिसके बाद जब वह छत पर खड़ा खड़ा हुआ, तब उसी समय छत के ऊपर से निकली हुई 11000 वोल्ट की हाई टेंशन विद्युत लाइन के संपर्क में वह आ गया और मौके पर ही लगे हाईटेंशन करेंट में झुलस कर उसकी मौत हो गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक