नई दिल्ली. अलीपुर इलाके में जाम खुलवाने गए कारोबारी को छोटे भाई ने अपनी कार के बोनट पर लटकाकर करीब तीन किलोमीटर घुमाया. आरोपी ने पीड़ित को गिराकर कुचलने का प्रयास किया.

इस घटनाक्रम में घायल कारोबारी ने आरोप लगाया कि शिकायत देने के बाद अलीपुर पुलिस ने हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है, जबकि घटना की वीडियो फुटेज वायरल हो रही है. सोनीपत निवासी 52 वर्षीय राजेश कुमार ने बताया कि उनका पारिवारिक कारोबार है. छोटे भाई से संपत्ति को लेकर डेढ़ साल से विवाद चल रहा है. उनका आनंद पर्वत इलाके में प्लॉट है, जिसे 12 अक्तूबर को एसडीएम ने सील कर दिया था. वह अपने भतीजे अंकित के साथ शुक्रवार को एसयूवी से बुराड़ी स्थित एसडीएम ऑफिस जा रहे थे. हनुमान मंदिर के पास जाम लगा था उसे खुलवाने गए तो इसी दौरान छोटे भाई महेश ने उसे अपनी कार से कुचलने की कोशिश की, लेकिन पीड़ित कार के बोनट पर गिर गया. महेश ने कार चला दी.

आरोपी ने उसे कई बार कार के बोनट से गिराने की कोशिश की. वहीं, पीछे चल रहे अंकित ने घटना का वीडियो बना लिया. करीब तीन किलोमीटर दूर पीड़ित ने किसी तरह कूद कर जान बचाई. अंकित ने अपने चाचा राजेश को सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां प्राथमिक उपचार के बाद बीएसए अस्पताल भेज दिया गया. पीड़ित का आरोप है कि शिकायत पर पुलिस ने सड़क दुर्घटना की हल्की धाराओं में मामला दर्ज किया है.