नीलम राज शर्मा, पन्ना। मध्य प्रदेश में वन परिक्षेत्र इलाकों में वन्य प्राणियों के हमले की घटाएं बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में सोमवार को पन्ना जिले में खूंखार भालू ने एक किसान पर हमला कर दिया। हमले में किसान गंभीर से रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना सलेहा थाना अंतर्गत ग्राम रोहनिया की है। जहां 42 वर्षीय किसान जंगल लकड़ी लेने के गया हुआ था, इस दौरान भालू से उस पर जानलेवा हमला कर दिया। भालू के शिकार बनने से बचने के लिए किसान ने अपनी जान की बाजी लगाकर भालू से संघर्ष किया। किसी तरह किसान ने अपनी जान बचाई। भालू ने उसके हाथ और सिर पर हमला किया था जिससे खून से लथपथ किसी तरह घर पहुंचा।

अभी तक पकड़ में नहीं आया तेंदुआ: कल से तलाश रही वन विभाग की टीम, इधर ओंकार पर्वत पर तेंदुए का मूवमेंट, गाय पर किया हमला, क्षेत्र में दहशत

घटना की सूचना वन विभाग को दी गई और किसान को घायलावस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर किया गया है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल वन विभाग की टीम जांच पड़ताल में जुट गई है।

MP में रेलवे कालोनी में तेंदुआ: हमले में एक युवक घायल, रहवासियों में खौफ 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus