आरिफ कुरैशी, श्योपुर। प्रसिद्ध कथा वाचक रामभद्राचार्य ने रामकथा के दौरान सनातन धर्म के खिलाफ बोलने वालों पर कड़ी नाराजगी जताई है। उन्होंने कांग्रेस पर भी नाराजगी जताते हुए कहा है कि ऐसे लोगों के खिलाफ कांग्रेस ने भी कुछ नहीं कहा। प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेसियों को इसका दंड मिलना चाहिए। उनके बयान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के गसवानी कस्बे के प्रसिद्ध कोटरी वाले हनुमान मंदिर परिसर में नवरात्रि पर रविवार से रामकथा शुरू हुई। कथा के पहले दिन संत रामभद्राचार्य ने कथा के दौरान सनातन धर्म को अपमानित करने वालों के प्रति कड़ी नाराजगी जाहिर की। कहा कि दुष्ट लोगों के द्वारा सनातन धर्म के खिलाफ गलत बोला गया। धर्म के किसी भी शंकराचार्य ने ऐसे लोगों के खिलाफ कुछ भी नहीं बोला, फिर वह शंकराचार्य बनकर क्यों बैठे हैं। कांग्रेस ने भी ऐसे लोगों के खिलाफ कुछ नहीं कहा। मुझे बहुत क्रोध आ रहा है।

PM मोदी का MP दौरा: 21 अक्टूबर को ग्वालियर आएंगे प्रधानमंत्री, सिंधिया स्कूल की 125वीं एनिवर्सरी कार्यक्रम में होंगे शामिल

चुनाव लड़ने के सवाल पर कमलनाथ का बड़ा बयान: बोले- मुझे कोई शौक नहीं, BJP को हराने में सपा हमारे साथ, छिंदवाड़ा की घोषणा नकुल करेंगे  

रामकथा विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के गसवानी क्षेत्र में क्षेत्रवासियों के द्वारा आयोजित की गई है। इस क्षेत्र में पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत का खासा प्रभाव है। कथा सुनने पहुंचे हजारों लोगों के बीच संत रामभद्राचार्य ने कांग्रेसियों को चुनाव में दंड मिलने की बात कही। अगर इसका असर आगामी विधानसभा चुनाव में होगा तो रामनिवास को इस क्षेत्र से नुकसान और बीजेपी प्रत्याशी को फायदा हो सकता है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus