हेमंत शर्मा, इंदौर। पूर्व  लोकसभा अध्यक्ष और सांसद सुमित्रा महाजन गंभीर रूप से घायल हो गई है। बताया जा रहा है कि घर में गिरने से उनके सिर में चोट आई है। वह सूर्य को जल चढ़ाने जा रही थी। तभी उनका पैर रस्सी में अटक गया जिससे वे खुद को संभाल नहीं पाई और जमीन पर गिर पड़ी। उन्हें फौरन इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल बेहतर इलाज के बाद सुमित्रा महाजन पूरी तरह से स्वस्थ हैं। उनका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे देखा जा रहा है कि वह अपनी गाड़ी से उतर रही हैं और उनके माथे पर पट्टी लगी हुई है।

MP BIG BREAKING: कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची जारी, 144 उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान, कमलनाथ छिंदवाड़ा से लड़ेंगे चुनाव, यहां देखिए किसे कहां से मिला टिकट

आपको बता दें कि सुमित्रा महाजन पूर्व लोकसभा अध्यक्ष और सात बार की सांसद भी है। उन्होंने टिकट वितरण को लेकर परिवारवाद और वंशवाद को लेकर कई बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा था कि टिकट वितरण का फैसला केवल योग्यता और जीतने की क्षमता के आधार पर किया जाना चाहिए।  राजनीतिक परिवारों से संबंध और वंशजों को केवल इस वजह से पार्टी का टिकट नहीं दिया जाना गलत है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus